ट्रक में विशेष चेम्बर बनाकर कर रहे शराब तस्करी, 7 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रक में विशेष चेम्बर बनाकर और लग्जरी कार में शराब की तस्करी करने वाले 7 आरोपियों को पुलिस ने बरबसपुर मोड़ के पास पकड़ा।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 30 Oct 2020, 06:01 PM IST

महासमुंद. ट्रक में विशेष चेम्बर बनाकर और लग्जरी कार में शराब की तस्करी करने वाले 7 आरोपियों को पुलिस ने बरबसपुर मोड़ के पास पकड़ा। आरोपियों से पांच लाख रुपए की 75 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की गई। यही नहीं, पुलिस को चकमा देने के लिए आरोपियों ने ट्रक में बने विशेष चेम्बर में कपास की बोरी रख दी थी।

एसपी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि अन्य प्रदेश से शराब लाकर महासमुंद में डंप करने वाले हैं। तस्करों को पकड़ने के लिए साइबर सेल और कोतवाली पुलिस संभावित जगहों पर निगरानी रख रही थी। इसी बीच घोड़ारी ओवरब्रिज के पास एक ट्रक एमएच 40 एन 0169 आता दिखा। पीछे में एक सोल्ड कार थी।

दोनों वाहनों को बिरकोनी बरबसपुर मोड़ पर रोका गया। ट्रक में कमलेश डोटेकर पिता दयाराम डोटेकर (26) निवासी बहादुरा, नरेन्द्र विश्वकर्मा पिता द्वारिका प्रसाद विश्वकर्मा (22) जय भवानी मां बाबू पाटील बाड़ी जिला नागपुर, संदीप पिता हिडाउ रामु हिडाउ (34) बाजार चौक धुंधला, जिला नागपुर बैठे थे। हुए ट्रक की तलाशी ली गई तो भारी मात्रा में मध्य प्रदेश निर्मित शराब मिली। शराब के संबंध में पूछने पर अवैध रूप से लाना बताया।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned