scriptपशु आहार के नाम पर गांजा की तस्करी, तीन लोग गिरफ्तार | Smuggling of ganja in name of animal feed, three people arrested | Patrika News
महासमुंद

पशु आहार के नाम पर गांजा की तस्करी, तीन लोग गिरफ्तार

एक ढाबा के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने गांजा की एक बड़ी खेप पकड़ी वाहन में 2 क्विंटल 10 किलो गांजा के साथ तीन लोगों को मौके पर गिरफ्तार किया।

महासमुंदJun 25, 2020 / 02:46 pm

Bhawna Chaudhary

MP जा रही ट्रक में चल रहा था ये अवैध काम, जब पुलिस वालों ने की जांच तो दिखा ऐसा नजारा कि...

MP जा रही ट्रक में चल रहा था ये अवैध काम, जब पुलिस वालों ने की जांच तो दिखा ऐसा नजारा कि…

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के सिंघाड़ा थाना क्षेत्र में एक ढाबा के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने गांजा की एक बड़ी खेप पकड़ी वाहन में 2 क्विंटल 10 किलो गांजा के साथ तीन लोगों को मौके पर गिरफ्तार किया।

इसके अलावा सिटी कोतवाली थाना ने भी 17 किलो गांजा के साथ एक व्यक्ति को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने बताया कि मुखबिर से सूचना के आधार पर गनियारी पाली के पास एक ढाबा के सामने वाहन चेकिंग की जा रही थी। तभी रात करीब ढाई बजे एक एमपी पासिंग वाहन को रोककर उसमें बैठे लोगों से पूछताछ की।

वाहन में बैठे राजेंद्र कुमार शर्मा (40) उड़ीसा विकास मीणा (24) मध्य प्रदेश और प्रमोद शर्मा (42)उज्जैन (मध्य प्रदेश) पुलिस को बताया कि उसे पशु आहार लेकर आ रहे हैं। तलाशी में 2 क्विंटल 10 किलो गांजा मिला। गांजा को जब्त कर तीनों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो