scriptपश्चिम बंगाल से मजदूरों को लेकर महाराष्ट्र जा रही सूमो खड़े ट्रक टकराई, 4 लोगों की दर्दनाक मौत | Sumo truck collide 4 workers painful death in Accident | Patrika News

पश्चिम बंगाल से मजदूरों को लेकर महाराष्ट्र जा रही सूमो खड़े ट्रक टकराई, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

locationमहासमुंदPublished: Aug 10, 2020 02:42:37 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पश्चिम बंगाल से मजदूर को लेकर महाराष्ट्र के लिए निकली सूमो गाड़ी पिथौरा के नजदीक टेक ग्राम के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक के पीछे टकरा गई।

पश्चिम बंगाल से मजदूरों को लेकर महाराष्ट्र जा रही सूमो खड़े ट्रक टकराई, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

पश्चिम बंगाल से मजदूरों को लेकर महाराष्ट्र जा रही सूमो खड़े ट्रक टकराई, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

पिथौरा. पश्चिम बंगाल से मजदूर को लेकर महाराष्ट्र के लिए निकली सूमो गाड़ी पिथौरा के नजदीक टेक ग्राम के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक के पीछे टकरा गई। इस हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें प्रारंभिक उपचार के बाद रायपुर के मेकाहारा रेफर कर दिया गया है।

बताया जाता है कि सूमो के चालक को झपकी आई और अचानक यह हादसा हो गया। मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पिथौरा पुलिस पहुंची। पुलिस के मुताबिक पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर से 8 अगस्त को 24 मजदूर काम करने के लिए तीन गाड़ियों में महाराष्ट्र के लिए निकले थे। तीनों गाड़ी आगे-पीछे चल रही थी। शनिवार-रविवार दरमियानी रात करीब 2 बजे एक सूमो गाड़ी के चालक को पिथौरा के पहले ग्राम टेका के पास झपकी आ गई। इसे मोमो अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई। बाद इसके ढाबा के सामने सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। सूमो का पहले का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

इसमें सवार तीन मजदूरों की मौत हो गई और एक ने अस्पताल पहुंचने के पहले ही दम तोड़ दिया। हादसे में घायल हुए पांच लोगों को रायपुर के मेकाहारा के लिए रेफर कर दिया गया। मृतकों में मिथुन सिन्हा, समल सिन्हा, विजय दास एवं भारत रविदास शामिल हैं और गंभीर रूप से घायल राकेश, उत्पल, गोकुल सिन्हा. चिरंजीव सिन्हा एवं वाहन चालक कृष्ण सिंह रायपुर रेफर किए गए हैं।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पिथौरा थाना प्रभारी एनके स्वर्णकार एवं अन्य पुलिसकर्मी रात में ही घटनास्थल पहुंच गए थे। पुलिस ने चारों मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भिजवा दिया गया। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। वहीं घायलों को रायपुर रेफर कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो