scriptएक लाख की अवैध शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से कर रहे थे तस्करी | Three arrested for Liquor smuggling in Chhattisgarh | Patrika News

एक लाख की अवैध शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से कर रहे थे तस्करी

locationमहासमुंदPublished: Apr 14, 2020 04:58:29 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पुलिस ने मौलीमुड़ा के पास दो कार से एक लाख रुपए की ओडिशा ब्रांड की जेब्रा छाप शराब जब्त की। शराब तस्करी (Liquor smuggling) के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत अपराध दर्ज किया है।

cg news

एक लाख की अवैध शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से कर रहे थे तस्करी

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बागबाहरा पुलिस ने मौलीमुड़ा के पास दो कार से एक लाख रुपए की ओडिशा ब्रांड की जेब्रा छाप शराब जब्त की। शराब तस्करी (Liquor smuggling) के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत अपराध दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी में एक युवक को पूर्व में भी जिले की पुलिस ने मध्यप्रदेश ब्रांड की शराब तस्करी (Liquor smuggling)के आरोप में गिरफ्तार किया था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वेदव्रत सिरमौर ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सभागार कक्ष में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि ओडिशा ब्रांड की शराब के साथ खरियाररोड के आशीष अग्रवाल (35), मोंगरापाली थाना जोंक नुआपाड़ा के होस ठाकुर (35) एवं बरेकेलकला थाना पटेवा के राजेश टंडन (34) को गिरफ्तार किया। ये तीनों आरोपी दो अलग-अलग कार में शराब की तस्करी कर रहे थे। सोमवार की शाम मुखबिर से सूचना मिली कि खरियाररोड की ओर से मारुति अर्टिका क्रमांक सीजी 04 एलव्हाय 0840 और टाटा विस्टा क्रमांक सीजी 04 केवी 8059 में ओडिशा से भारी मात्रा में शराब लेकर बागबाहरा की ओर आ रहे हैैं। सूचना पर पुलिस ने मौलीमुड़ा के पास नाकेबंदी कर वाहन को रोककर तलाशी ली।

इस दौरान मारुति अर्टिका से 20 सफेद प्लास्टिक बोरी से जेब्रा छाप 50-50 शराब की पाउच जब्त की। इसमें सवार आशीष अग्रवाल को हिरासत में लिया। वहीं टाटा विस्टा कार से भी तलाशी के दौरान पुलिस को २० सफेद प्लास्टिक बोरी में जेब्रा छाप 50-50 शराब (Liquor smuggling)की पाउच मिली। कार में सवार होस ठाकुर व बरेकेलकला थाना पटेवा के राजेश टंडन को गिरफ्तार किया।

जब्त शराब (Liquor smuggling) की कीमत करीब एक लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने शराब तस्करी में प्रयुक्त मारुति व टाटा विस्टा कार व दो मोबाइल जब्त की। यह कार्रवाई थाना प्रभारी संजय सिंह राजपूत, सउनि बिसाली राम ध्रुव, अखिल साहू, आरक्षक एकलव्य बैस, हीरालाल अकोनिया, शशि दीवान, नंद कुमार सिदार, गनवेश्वर ठाकुर, विरेन्द्र तिवारी, साइबर सेल के विरेन्द्र नेताम, दिनेश साहू द्वारा की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो