दर्दनाक हादसा: ओडिशा की ओर जा रही गाड़ी खड़े ट्रक को मारी ठोकर, हुई मौत

दर्दनाक हादसा: ओडिशा की ओर जा रही गाड़ी खड़े ट्रक को मारी ठोकर, हुई मौत

Deepak Sahu | Publish: Sep, 07 2018 06:45:00 PM (IST) Mahasamund, Chhattisgarh, India

ट्रक चालक खड़े ट्रक को ठोकर मार दी। इस घटना से ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक ट्रक चालक खड़े ट्रक को ठोकर मार दी। इस घटना से ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में ले लिया है।

READ MORE: नशे में धुत होकर पुल पार करते हुए बाइक सहित बह गए तीन युवक, सुबह झाड़ियों में अटकी मिली लाश

खड़े ट्रक को मारी ठोकर
यह घटना बसना के ग्राम साल्हेतराई की है। जहां स्थित एक ढाबा के सामने गुरुवार की सुबह ६ बजे ट्रक चालक ने पीछे से खड़े ट्रक को ठोकर मार दी। पुलिस ने बताया ढाबा से सामने ट्रक क्रमांक एमएच १९-६५५९ का चालक चाय पीने के लिए ट्र्रक को खड़ा कर चला गया था। तभी ट्रक क्रमांक ओडी ०५ एडी ५८०७ का चालक सुनीलकांत महंती पिता कृष्ण चंद महंती (३०) (मृतक) दाल लोडकर भुनेश्वर ओडिशा की ओर जा रहा था। सुबह छह बजे खड़े ट्रक को वह ठोकर मार दिया। घटना से ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

READ MORE: ड्राइवर को आई झपकी और खड़े ट्रक से भिड़ गई यात्रियों से भरी बस, 4 की दर्दनाक मौत, 5 घायल

पुलिस कर रही जांच
इस घटना के बाद आस-पास के लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच कर रही है। ज्ञात हो कि फोरलेन पर इन दिनों अघोषित पार्किंग स्थल बन गया है।

READ MORE: NH -30 पर बाइक सवार को ठोकर मार आधी दूरी तक घसीटते हुए चला गया ट्रक, हुई दर्दनाक मौत

लगातार हो रही मौतें
आरंग से लेकर सरायपाली तक कई जगहों पर ट्रकों की कतार लगी रहती है। पुलिस पेट्रोलिंग टीम भी ट्रकों को नहीं हटाती। इसकी वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं। महीनेभर पूर्व बसना में एक खड़े ट्रक से टकरा जाने से एक बाइक सवार की मौत हो चुकी है।

Ad Block is Banned