प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास से गुजरे दो दंतैल, मच गई अफरा-तफरी, लोगों को किया अलर्ट

दो दतैल के उत्पात से लोग दहशत में आ गए हैं। बुधवार को खल्लारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बाउंड्रीवॉल के पास से दोनों दल जैसे गुजरे, लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 10 Sep 2020, 07:00 PM IST

महासमुंद. दो दतैल के उत्पात से लोग दहशत में आ गए हैं। बुधवार को खल्लारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बाउंड्रीवॉल के पास से दोनों दल जैसे गुजरे, लोगों में अफरा-तफरी मच गई। इसे देखते हुए वन विभाग ने मुनादी कराकर लोगों को अलर्ट किया।

अब हाथी चरौदा बांध की तरफ बढ़ गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम को जोगीडीपा के पास फोरलेन पर दो दतैल देखे गए थे। उसके बाद रात में हाथों दुमका की ओर बढ़े। सुबह हाथी खल्लारी की पहाड़ी में देखे गए। हाथी को देखते ही लोगों में खलबली मच गई। इसके बाद हाथी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बगल से निकले। शाम को चरौदा बांध की तरफ बढ़ गए थे।

वन विभाग भी हाथियों के विचरण को देखते हुए टीम बनाकर हाथियों के लोकेशन पर नजर रख रहा है। ग्रामीणों को अलर्ट कर दिया है कि घर से बाहर रात में नहीं निकले। रेंजर जयकांत गंडेचा ने बताया कि हाथी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बाउंड्रीवॉल के पास से गुजरे। कोई हताहत की खबर नहीं है। सुबह पहाड़ी के पास थे। इसके बाद भीमखोज और उसके बाद अब चरोदा बाध की तरफ बढ़ रहे हैं ये हाथी भी अब धमतरी का रुख कर सकते है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned