scriptबारात जाने निकले थे चार दोस्त, रास्ते में खंभे से टकराई कार के उड़े परखच्चे, दो लोगों की दर्दनाक मौत | Two Friend died in car accident in Chhattisgarh | Patrika News

बारात जाने निकले थे चार दोस्त, रास्ते में खंभे से टकराई कार के उड़े परखच्चे, दो लोगों की दर्दनाक मौत

locationमहासमुंदPublished: Apr 14, 2020 04:59:27 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

बारात में शामिल होने अपने दोस्तों के साथ कार (Car) में जा रहे थे ।इसी दौरान रास्ते में ऐसा दर्दनाक हादसा हो गया की दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई (Car Accident)।

car accident

बारात जाने निकले थे चार दोस्त, रास्ते में खंभे से टकराई कार के उड़े परखच्चे, दो लोगों की दर्दनाक मौत

सरायपाली. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई । दरअसल, बारात में शामिल होने अपने दोस्तों के साथ कार (Car) में जा रहे थे ।इसी दौरान रास्ते में ऐसा दर्दनाक हादसा हो गया की दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई (Car Accident)।

जानकारी के अनुसार 12 मई को बसना के पास सडक़ दुर्घटना में कार में सवार विनय पाणिग्राही एवं अभिषेक पाणिग्राही की मौत हो गई। नगर के एक पाणिग्राही परिवार के बारात ग्राम दुधीपाली जा रही थी इसमें शामिल होने के लिए ओडिय़ा पारा निवासी बलौदाबाजार जिले में वनपाल के पद पर कार्यरत सुरेश पाणिग्राही के बेटे विनय पाणिग्राही एवं जगमोहन पाणिग्राही के बेटे अभिषेक पाणिग्राही अपने दोस्तों के साथ कार में सवार होकर जा रहे थे।

इस दौरान एक बिजली खंभे से टकराकर वाहन अनियंत्रित हो गया। जिससे दोनों वाहन सवार वाहन से दूर जा गिरे। अभिषेक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि विनय की मौत बसना अस्पताल में हुई। यह घटना अगली सुबह से ही आग की तरह फैल गई। खबर लगते ही लोग ओडिय़ा पहुंचकर घटना की जानकारी लेते रहे। दिन भर लोग केवल उसी घटनाओं के बारे में चर्चा करते पाए गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो