Chhattisgarh: पानी की तलाश में शहर में घुसा भालू, दो महिला समेत 4 पर किया हमला, चीख-पुकार मची

Chhattisgarh: पानी की तलाश में शहर में घुसा भालू, दो महिला समेत 4 पर किया हमला, चीख-पुकार मची

Chandu Nirmalkar | Publish: Jun, 12 2019 01:57:08 PM (IST) | Updated: Jun, 12 2019 02:00:49 PM (IST) Mahasamund, Mahasamund, Chhattisgarh, India

Bear attack in Chhattisgarh : चार लोगों को गंभीर रूप से घायल भी कर दिया। भालू (Bear) भागते हुए कुएं में गिर गया। वहीं गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं (two woman injured) को उपचार के लिए रायपुर (Raipur) रेफर किया गया है।

महासमुंद. जंगल से पानी (Water Crisis) और भोजन (Food) की तलाश में महासमुंद शहर (Mahasamund City) के नया रावण भाठा वार्ड-24 में घुसे भालू ने जमकर उत्पात मचाया। चार लोगों को गंभीर रूप से घायल भी कर दिया। भालू (Bear) भागते हुए कुएं में गिर गया। वहीं गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं (two woman injured) को उपचार के लिए रायपुर (Raipur) रेफर किया गया है।

 

लोगों को लगा Pig घुस आया और फिर..
भालू को कुएं से निकालने के लिए रायपुर से टीम ने रेस्क्यू कर भालू को निकाल लिया गया है। भालू को वन विभाग के ट्रेनिंग स्कूल में रखा गया है। बताया जाता है कि बुधवार की सुबह साढ़ चार बजे एक भालू शहर के नया रावणभाठा इलाके में आ गया। लोगों को लगा कि Pig घुस आया है। उसे खदेडऩे के लिए जैसे आगे बढ़े, देखा कि भालू है।

Must Video watch : bear attack in Chhattisgarh

दो महिला समेत चार लोगों को किया घायल
लोगों को देखते ही भालू उन पर टूट पड़ा। चार लोगों को घायल कर दिया। फिर वहां से इधर-उधर भागने के चक्कर में भालू एक कुएं में गिर गया। मोहल्ले में भालू के घुसने की खबर मिलते ही खलबली मच गई। वार्ड के साथ शहर के लोग बड़ी संख्या में इक_े हो गए।

कुएं में गिरे भालू को रेस्क्यू कर निकाला
सूचना पर वन विभाग (Forest Department) का अमला भी पहुंच गया। घायलों में देवराज विश्वकर्मा (25), नीरा बाई (50), राधाबाई (40) और नारायण (45) घायल हुए हैं। नीरा बाई और राधाबाई को जिला अस्पताल (Government Hospital) में प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं रायपुर से पहुंची रेस्क्यू टीम 11 बजे नया रावणभाठा पहुंची। भालू को कुएं से निकाल लिया गया है।

 

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned