महासमुंद: शराब के नशे धुत युवक ने की महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

- शराब के नशे में धुत युवक ने की महिला की हत्या
- महासमुंद: बसना के ग्राम केसरपुर की घटना

By: Ashish Gupta

Published: 25 Feb 2021, 10:21 PM IST

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बसना थाना अंतर्गत ग्राम केसरपुर में शराब के नशे में धुत युवक ने एक महिला की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बसना थाना प्रभारी लेखराम ठाकुर ने बताया कि ग्राम केसरपुर के भूषित लाल पटेल ने 24 फरवरी की रात एक बजे सूचना दी कि रात नौ बजे गांव का चिन्तामणी पटेल उर्फ चिन्टू उनके घर आया और त्रिलोचन पटेल को आवाज लगाई। रायमोती पटेल पति भूषित लाल पटेल ने त्रिलोचन के घर पर न होने की बात कही।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट: एयरपोर्ट पर उतरते ही सभी खिलाड़ियों का होगा कोरोना टेस्ट

चिंतामणी पटेल ने कहा कि हार्वेस्टर में कुछ सामान रखना है नहीं तो वह चोरी हो सकता है। तब रायमोती ने स्वयं ही खलिहान चलने की बात कही, जहां पर चिंतामणि पटेल ने शराब के नशे में रायमोती का हाथ पकड़ लिया। इस पर महिला ने आरोपी को गाली दी। आरोपी ने गुस्से में आकर ईंट से सिर एवं चेहरे पर वार कर घायल कर दिया। शोर-शराबा सुनकर महिला के परिवार वाले पहुंचे। खलिहान की तरफ जाकर देखा तो रायमोती पेड़ के नीचे पड़ी हुई थी।

सरकार ने माना फैल सकता है कोरोना, लॉकडाउन पर लिया ये बड़ा फैसला

पूछने पर रायमोती ने बताया कि चिन्तामणी पटेल ने मेरे साथ मारपीट की है। रायमोती को इलाज के लिए बम्हनी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बसना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाने की सलाह दी। लेकिन रायमोती ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने पर डॉक्टरों ने रायमोती पटेल को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद बसना पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी चिंतामणि पटेल उर्फ चिंटू को गिरफ्तार कर लिया।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned