अंडा व्यापारी से दिनदहाड़े हुई 80 हजार की लूट, जांच में जुटी पुलिस

- किडारी रेलवे फाटक के पास अचानक फट गया था ऑटो का टायर

By: Neeraj Patel

Published: 13 Nov 2020, 04:52 PM IST

महोबा. जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र के किडारी फाटक के पास ऑटो में सवार अंडा व्यापारी से दिनदहाड़े 80 हजार रुपए की लूट की घटना सामने आई है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित व्यापारी सहित ऑटो सवार यात्रियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

कबरई थाना क्षेत्र के झलकारीबाई मुहल्ले में रहने वाला अंडा व्यापारी मूलचंद्र ऑटो में सवार होकर 1 लाख 10 हजार की नगदी लेकर महोबा व्यापारी के पास आ रहा था। तभी किडारी रेलवे फाटक के पास ऑटो का टायर अचानक ब्लास्ट हो गया था। इस दौरान ऑटो में सवार टप्पेबाजों ने व्यापारी की 80 हजार की नगदी पार कर दी है। व्यापारी का आरोप है कि मेरी जेब मे रखे पैसों में से 80,000 रुपए निकाल लिए गए है। इस मामले की शिकायत मैंने पुलिस से की है। मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ सिटी ने मौके पर पहुंच पूछताछ शुरू कर दी है। फिलहाल दिनदहाड़े हुई एक बड़ी आपराधिक घटना से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

बदमाशों ने व्यापारी के परिवार को बनाया बंधक

वहीं दूसरे मामले में अलीगढ़ जिले में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते नजर आ रहे हैं। थाना टप्पल क्षेत्र के कस्बा जट्टारी में शुक्रवार को हथियारों के बल पर व्यापारी के परिवार को घर में बंधक बनाकर बदमाशों ने 20 लाख रुपए की मांग की। मांग पूरी न होने पर बेकाबू बदमाशों ने महिलाओं के लाखों के जेवर लूट लिए। जब महिलाओं ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने परिवारजनों के साथ मारपीट भी की। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। घटना के बाद सूचना मिलने पर स्थानीय भाजपा विधायक व सांसद पीड़ित व्यापारी के घर पहुंचे और व्यापारी को जांच करवाकर न्याय दिलाने का आश्वासन भी दिया है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned