scriptखेत में रखवाली कर रहे किसान की गोली मारकर की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस | A Farmer murder in Mahoba UP | Patrika News
महोबा

खेत में रखवाली कर रहे किसान की गोली मारकर की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जिले में पुलिस से बेखौफ सशस्त्र बदमाशों ने खेत की रखवाली कर रहे किसान की गोली मारकर नृशंश हत्या कर दी।

महोबाAug 30, 2019 / 03:25 pm

Neeraj Patel

खेत में रखवाली कर रहे किसान की गोली मारकर की गई हत्या,पुलिस जांच में जुटी

खेत में रखवाली कर रहे किसान की गोली मारकर की गई हत्या,पुलिस जांच में जुटी

महोबा. जिले में पुलिस से बेखौफ सशस्त्र बदमाशों ने खेत की रखवाली कर रहे किसान की गोली मारकर नृशंश हत्या कर दी। किसान की हत्या की खबर परिजनों को मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। खेत पर किसान की हत्या की सनसनीखेज हत्याकांड की वारदात से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर जा पहुंचा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तो वहीं बदमाशों की तलाश के लिए एसपी ने तीन टीमें गठित की है।

जानिए क्या है पूरा मामला

महोबा शहर कोतवाली से महज 8 किलोमीटर दूर स्थित छिकहरा गांव में रहने वाला एक अधेड़ किसान हरपाल सिंह अपने खेत पर फसल की रखवाली को लेकर बीती रात घर से खाना खाकर खेत पर ही सोया हुआ था। सुबह जब मृतक का भाई खेत पहुंचा तो खून से लतपथ शव पड़ा डैक हैरत में पड़ गया। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि खेत पर कुछ अज्ञात सशस्त्र बदमाशों ने धावा बोल मेरे भाई के सीने में गोली मारकर उसकी नृशंश हत्या कर दी है।

मृतक का भाई जगत सिंह बताता है कि कुछ दिन पूर्व गांव में ही रहने वाले कुछ लोगों से विवाद हुआ था। हत्या किसने की ये जानकारी नहीं है। मृतक के सीने में गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया है। हत्या की सुचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ इकक्ठा हो गई। वहीं पुलिस अधीक्षक सहित कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना स्थल का निरिक्षण किया।

हत्या आरोपियों की तलाश जारी

एसपी स्वामीनाथ ने बताया कि महोबा शहर कोतवाली के छिकहरा गांव में रहने वाला हरपाल सिंह नामक बुजुर्ग किसान खेत पर सोने आया हुआ था। घर से खाना खाने के बाद रात्रि 9 बजे हरपाल सिंह खेत की रखवाली करने आया हुआ था। सुबह खेत पर ही किसान का शव चारपाई पर मिला है। मुकदमा दर्ज कर हत्या आरोपियों की तलाश की जा रही है। हत्या किसने और क्यों की इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी है। जल्द ही इस हत्या का खुलासा किया जाएगा।

Home / Mahoba / खेत में रखवाली कर रहे किसान की गोली मारकर की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो