घर पर सो रही युवती के साथ रात में किया यह... , जानें उसके बाद...

एक युवक ने घर पर सो रही 15 वर्षीय नाबालिग के साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया

By: Mahendra Pratap

Published: 25 Jun 2018, 09:21 PM IST

महोबा. जनपद के अजनर थाना क्षेत्र में घर पर सो रही 15 वर्षीय नाबालिग के साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ छेड़खानी और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा लिखा गया है। मगर अभी तक आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

घर पर भी महिलाएं सुरक्षित नहीं

महिलाओं और किशोरियों के साथ बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। महोबा में तो कानून इतना लचर हो चुका है कि घर पर भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है। मामला अजनर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां घर में सो रही 15 वर्षीय नाबालिग के साथ एक गांव के ही युवक ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

आरोपी मौके से फरार

दरअसल पीड़िता अपने घर की छत पर सो रही थी और परिवार के लोग शादी समारोह मे शामिल होने गए थे। आरोप है कि सूना घर पाकर गांव में ही रहने वाला 35 वर्षीय एक युवक छत पर चढ़ आया और किशोरी के साथ जबरन करने लगे। युवक ने किशोरी का मुंह दबाकर छेड़खानी करने लगा। किशोरी द्वारा छेड़खानी का विरोध करने पर जब शोर मचाया तो आरोपी उसे धमकाने लगा, बात बिगड़ने पर रूपए देने को पेशकश तक कर डाली मगर किशोरी के विरोध करने पर आरोपी मौके से फरार हो गया।

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया

पीड़िता ने अपने साथ घटित घटना को जब परिजनों से बताई तो सब के होश उड़ गए। परिवार जनों ने पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की। घटना के बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मगर आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है।

पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

मामले को लेकर एसपी महोबा एन. कोलांचि ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़खानी और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned