scriptयुवक की लाठी डंडों से पीटकर दबंगों ने की हत्या, थाना प्रभारी के लिए बनी चुनौती | A young man murdered in mahoba up | Patrika News

युवक की लाठी डंडों से पीटकर दबंगों ने की हत्या, थाना प्रभारी के लिए बनी चुनौती

locationमहोबाPublished: Apr 27, 2018 11:54:27 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

नपद के पनवाड़ी क्षेत्र में घर के भीतर सो रहे युवक की कुछ लोगों ने लाठी, डण्डों से पीटकर हत्या कर दी है।

A young man murdered in mahoba up

महोबा. जनपद के पनवाड़ी क्षेत्र में घर के भीतर सो रहे युवक की कुछ लोगों ने लाठी, डण्डों से पीटकर हत्या कर दी है। चारों दबंग युवक को मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग गये थे। घायल को परिजन लेकर थाने पहुंचे यहां उन्होंने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। बाद में पुलिस ने घायल को उपचार के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। हालत नाजुक देख यहां के चिकित्सकों ने उसे उपचार के लिये मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया। झांसी जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

परिवार वाले व मासूम बच्चें व पत्नी का रो – रो कर बुरा हाल

जनपद के पनवाड़ी थाना के स्योढ़ी गांव निवासी भागीरथ का 30 वर्षीय पुत्र मन्नी लाल जब बुधवार की रात घर में सो रहा था। तभी अज्ञात हमलावर घर की दीवार फांद कर प्रवेश कर गए और मन्नी लाल पर ताबड़ तोड़ लाठी, डण्डों से हमला बोल दिया। उसे काफी देर तक हमलावरों द्वारा पीटा गया। बाद में मरणासन्न हालत में छोड़कर हमलावर फरार हो गए। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और वह आरोपियों की तलाश में सरगर्मी से जुट गई है। युवक की मौत की सूचना पर उसके परिवार वाले व मासूम बच्चें व पत्नी का रो – रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

थाना प्रभारी के लिये चुनौती बनी यह हत्या

बताते चले थाना क्षेत्र में घटित हुयी यह घटना नवागंतुक थाना प्रभारी के लिये चुनौती बनी हुई है। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि नवागंतुक थाना प्रभारी आरोपियों को कब पकड़ पायेगें यह तो आने वाला समय बतायेगा लेकिन गांव में घटित हुई इस घटना के बाद से ग्रामीणों में खौफ नजर आ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो