scriptसपा के बाद बीजेपी में अंतरकलह आई सामने, विधायक ने सांसद के खिलाफ खोला मोर्चा | After Samajwadi Party now fight starts within BJP in Mahoba | Patrika News

सपा के बाद बीजेपी में अंतरकलह आई सामने, विधायक ने सांसद के खिलाफ खोला मोर्चा

locationमहोबाPublished: Aug 30, 2018 05:11:03 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

हमीरपुर के बीजेपी विधायक ने हमीरपुर सांसद और चरखारी विधायक के विरोध में खोला मोर्चा, सार्वजानिक मंच से की घोषणा।

Ashok Chandel

Ashok Chandel

महोबा. समाजवादी पार्टी में ही अंतर्कलह नहीं बल्कि आज भाजपा में भी घमासान देखने को मिला है। आज महोबा बीजेपी नेताओं के बीच अंतरकलह खुलकर सामने आया। महोबा में आयोजित अखिल भारतीय दंगल प्रतियोगिता के दौरान हमीरपुर से बीजेपी विधायक ने अपने क्षेत्र से बीजेपी सांसद और चरखारी विधायक को सार्वजनिक मंच से जमकर कोसा। जबकि उक्त कार्यक्रम में महोबा के बीजेपी विधायक, जिलाध्यक्ष और किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवशंकर सिंह सहित तमाम बड़े नेता मौजूद थे। जनता के बीच अपनी ही पार्टी के सांसद और विधायक पर किये गए प्रहार से महोबा बीजेपी के दो धड़े नजर आने लगे हैं।
भाजपा सांसद को बताया कर्मठहीन और जनता विरोधी-

महोबा की लोकसभा सीट से जीते भाजपा के सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के खिलाफ उन्हीं की पार्टी से हमीरपुर ज़िले की सदर विधानसभा से विधायक अशोक सिंह चंदेल ने मोर्चा खोलते हुए आज भरी भीड़ के सामने उन्हें कर्मठहीन और जनता विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि जो सांसद जनता का फोन नहीं उठाता, वह गरीब जनता का कैसे भला कर सकता है।
नहीं बख्शुंगा इन्हें-

महोबा के खरेला कस्बे में आयोजित अखिल भारतीय दंगल प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि हमीरपुर के बीजेपी सदर विधायक अशोक सिंह चंदेल शामिल हुए थे, जहाँ उनके साथ पार्टी के तमाम बड़े नेता भी मौजूद थे। मगर अचानक भारी जन समूह के बीच इन नेताओं की हवाइयां तब उड़ गई जब विधायक ने अपने बीजेपी सांसद के खिलाफ मोर्चा खोलकर जमकर भला बुरा कहा। विधायक यहीं पर नहीं रुके उन्होंने सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को जनता का विरोधी और कर्मठहीन तक कह डाला। जुबानी जंग में ही उन्होंने चरखारी के विधायक ब्रजभूषण राजपूत पर भी जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि राजा महाराजों की धरोहरों पर कब्जा करने वालों को न तो मैं बख्शुंगा न जनता माफ़ करेगी।
प्रदेश की सत्ता में काबिज भाजपा के अंदर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। महोबा ज़िले में साफतौर पर बीजेपी के दो धड़े सामने नजर आने लगे हैं, जबकि 2019 का चुनाव नजदीक आ रहा है। विधायक के ये बोल 2019 में क्या गुल खिलाते हैं ये आने वाला समय तय करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो