शहर में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान,दर्जनों दुकानों से हटाया गया अतिक्रमण

शहर में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान,दर्जनों दुकानों से हटाया गया अतिक्रमण

महोबा. नगर में आज पालिका और पुलिस द्वारा अवैध अतिक्रमण पर हंटर चला है। प्रशासन ने अतिक्रमण हटाओ अभियान के प्रथम चरण में तहसील चौराहे से अतिक्रमण हटवाया है। अवैध अतिक्रमण हटवाने से आमजन में रोष देखने को मिला है। पुलिस और नगरपालिका द्वारा चलाये जा रहे संयुक्त अभियान में नहर के ऊपर कब्जा कर दुकान संचालित कर रहे करीब दो दर्जन दुकानों पर बुल्डोजर चलाया गया।

महोबा में जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए पर प्रशासन स्थाई समाधान के लिए कमर कस चुका है मगर इस अभियान का खामियाजा गरीब दुकानदारों को भुगतना पड़ रह है। दरअसल शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए महोबा के तहसील चौराहे से आल्हाचौक तक चलाए गए अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत दर्जनों दुकानों पर बुलडोजर चलाकर अवैध कब्जा खाली कराया गया।

सभी दुकानदारों को चेतावनी दी गयी कि आगे से अवैध कब्जा न करे ऐसा करने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। इस अभियान की शुरुआत तहसील चौराहे से की गई जिसके बाद आज हमीरपुर चुंगी तक ये अभियान चला है। सड़क किनारे नालो पर हुए अतिक्रमण को हटाया गया है। आगे भी ये अभियान चलेगा।

Ruchi Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned