दिनदहाड़े ट्रक ड्राइवर के अपहरण का प्रयास, जागरूक नागरिकों की वजह से साजिश हुई नाकाम

Ruchi Sharma

Updated: 11 Nov 2019, 04:12:47 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

महोबा. जिला अस्पताल के बाहर दिनदहाड़े ट्रक चालक के अपहरण का प्रयास किया गया है। इस घटना से आमजनो में हड़कंप मच गया। शहर कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्पताल के गेट नंबर एक पर दिनदहाड़े ट्रक चालक के अपहरण का प्रयास किया गया । ट्रक चालक ने बाइक सवार 4 अज्ञात दबंगों पर 20 हजार की फिरौती मांगने का आरोप लगाया है ।

महोबा शहर कोतवाली के जुझार गांव के समीप क्रेशर प्लांट पर महेश्वरी ट्रांसपोर्ट झांसी का ट्रक गिट्टी लेने आया हुआ था। तभी गांव के समीप किसी अन्य गाड़ी से एक बच्चे का एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद यह सभी दबंग दूसरे ट्रक चालक को जबरन पकड़कर महोबा ले आये है। ट्रक चालक से बिना हादसा किये भी घायल बच्चे के इलाज के पैसे भी ले लिए है, लेकिन हद तो तब हो गई जब यह सभी 4 अज्ञात दबंग उक्त चालक को बाइक पर जबरन अपहरण करके ले जाने का प्रयास करने लगे। पीड़ित ट्रक चालक बताता है कि साथ ही यह सभी 20 हजार रुपये की फिरौती की मांग को लेकर मुझे ले जा रहे थे।

मेरे चीखने चिल्लाने पर सड़क के समीप खड़े कुछ जागरूक नागरिकों ने मेरा अपहरण होने से बचा लिया है। इस दौरान मेरे ट्रक मालिक ने डायल 100 को भी घटना की सूचना से अवगत करा दिया था। जिसको लेकर डायल 100 की गाड़ी और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई थी । कोतवाली पुलिस अज्ञात दबंगों को लेकर युवकों से पूछताछ कर रही है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जबकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से मना कर रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned