scriptबाइक सवार बदमाशों ने गैस एजेंसी मैनेजर को लूट के लिए मारी गोली, हालत नाजुक | bank manager injured in gun shoot in mahoba | Patrika News

बाइक सवार बदमाशों ने गैस एजेंसी मैनेजर को लूट के लिए मारी गोली, हालत नाजुक

locationमहोबाPublished: Feb 02, 2019 08:48:04 am

शहर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर-सागर हाइवे 86 पर पुलिस से बेख़ौफ़ असलहाधारी बाइक सवार बदमाशों ने गैस एजेंसी मैनेजर को गोली मार दी।

mahoba

बाइक सवार बदमाशों ने गैस एजेंसी मैनेजर को लूट के लिए मारी गोली, हालत नाजुक

महोबा. शहर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर-सागर हाइवे 86 पर पुलिस से बेख़ौफ़ असलहाधारी बाइक सवार बदमाशों ने गैस एजेंसी मैनेजर को गोली मार दी। अवैध असलहों के बल पर बदमाश मैनेजर का एक लैपटॉप और एजेंसी के कागज़ातों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने अवैध तमंचों से फायरिंग कर मैनेजर को गंभीर घायल कर दिया। गैस एजेंसी मैनेजर को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडीकल कॉलेज रिफर कर दिया गया है।


मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के किडारी रेलवे क्रासिंग के कानपुर-सागर हाइवे का है। जहां मां अम्बे गैस एजेंसी कबरई में तैनात मैनेजर अजय सिंह अपने साथी के साथ पल्सर बाइक से वापिस घर महोबा आ रहा था। तभी महोबा शहर से महज 6 किलामीटर दूर बाइक गैंग के तीन शातिर बदमाशों ने मैनजर से तमंचे के बल पर लूटपाट की। मैनेजर
अजय ने बदमाशों से लूट का विरोध किया तो बदमाशों उसे गोली मारकर मौके से फरार हो गए है। बताया जा रहा है कि बदमाशों में लूटपाट के इरादे से घटना को अंजाम दिया है। घायल मैनेजर का साथी रामकिशोर बताता है कि वह साथ में बाइक से घर लौट रहा था तभी बाइक सवार बदमाशों ने हमला बोल दिया।

लूट के लिए वारदात की गई और बैग में रखा एक लेपटॉप ओर कुछ दस्तावेज लूट लिए है। इस घटना की सूचना तत्काल डायल 100 को दी गई। सुचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस सहित क्राइम ब्रांच की टीम ने भी घटनास्थल पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। घायल के इलाज कर रहे डॉक्टर रोहित सोनकर बताते हैं कि महोबा पुलिस द्वारा रात में अंकित नामक युवक को जिला अस्पताल लाया गया था। प्राथमिक उपचार के बाद भी हालत नाजुक होने पर उसे मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो