script

रेप पीड़ित मासूम से मिले विधायक, पुलिस को आरोपी पकड़ने के दिए आदेश

locationमहोबाPublished: Dec 23, 2017 04:12:26 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

महोबा में एक दिन पूर्व 6 वर्ष की मासूम को अगवा कर दुष्कर्म के मामले में 24 घण्टे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

BJP mla

BJP mla

महोबा. महोबा में एक दिन पूर्व 6 वर्ष की मासूम को अगवा कर दुष्कर्म के मामले में 24 घण्टे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं, तो वहीं आज मासूम बच्चे और परिवार से मिलने के लिए बीजेपी सदर विधायक राकेश गोस्वामी जिला अस्पताल पहुँचे, जहां उन्होंने परिवार की हर मदद की बात कही है। उन्होंने पुलिस को 24 घण्टे के अंदर आरोपी को पकड़ने की सख्त हिदायत दी है।
महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र में बीते रोज देर रात 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया था। आपको बता दें कि देर रात जब मासूम बच्ची घर की दहलीज पर थी तभी एक अज्ञात उसे अगवा कर ले गया था और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। खून में लतपथ बच्ची सड़क के किनारे मिली थी। इस मामले में अभी तक पुलिस के हाथ पूरी तरह खाली है। पुलिस इस घटना के खुलासे के लिए हवा में हाथ पैर चला रही है। तो वही सदर विधायक राकेश गोस्वामी भी पीड़ित बच्ची और परिवार से मिलने के लिए जिला अस्पताल पहुँचे, जहाँ उन्होंने पीड़ित परिवार को दिलासा दिया और हर मदद किये जाने का अश्वासन दिया। पीड़ित परिवार ने विधायक से बताया कि घटना में डायल 100 ने भी लापरवाही की है। बच्ची मिलने पर भी डायल 100 ने उसे अस्पताल में भर्ती नहीं कराया।
सदर विधायक ने पुलिस को घटना का 24 घण्टे के अन्दर खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। तो वहीं बच्ची के इलाज को लेकर सीएमओ से फ़ोन पर वार्ता करने पर जानकारी से अनभिज्ञता जताए जाने से विधायक खासे नाराज हो गए और सीएमओ को कड़ी फटकार लगाई।
उन्होंने सीएमओ को बच्ची के बेहतर इलाज के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहाँ की मासूम के साथ घटित घटना शर्मनाक है। परिवार को न्याय दिलाये जाने की हर मदद की जाएगी। उन्होंने पुलिस को 24 घण्टे के अंदर खुलासे के आदेश दिए हैं। बहरहाल मासूम के साथ घटित घटना के खुलासे के लिए एसपी एन० कोलांचि ने क्राइम ब्रांच सहित दो टीमें घटित कर दी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे और सर्विलांस की भी मदद ले रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो