पागल व्यक्ति ने मासूम को उतारा मौत के घाट, मां सहित दो महिला गंभीर घायल

Ruchi Sharma

Publish: May, 19 2019 05:05:06 PM (IST) | Updated: May, 19 2019 05:05:07 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

महोबा. जनपद में एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति का कहर देखने को मिला है पागल व्यक्ति ने रास्ते से गुजर रही मां -बेटी को डण्डे से जमकर पीटा, बचाने पहुंची एक अन्य महिला के साथ भी मारपीट की। तीनों लोग मारपीट से लहूलुहान हो गए। घायल 8 वर्षीय नाबालिग की इलाज के दौरान मौत हो गई है, जबकि दोनों महिलाओं को गंभीर अवस्था में ग्वालियर रेफर किया गया है।

जनपद के महोबकंठ थाना क्षेत्र के ग्राम भुजपुरा में मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति का कहर एक मासूम के लिए मौत का कारण बन गया। पागल व्यक्ति द्वारा डण्डें से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार डाला। ग्रामीण बताते है कि गांव में ही रहने वाला ओमप्रकाश मानसिक रूप से विक्षिप्त है। गर्मियों के दिनों में तरह पागल हो जाता है। आज जब गांव में रहनी वाली 35 वर्षीय अनुसईया अपनी 8 वर्षीय पुत्री नेहा के साथ घर जा रही थी तभी पागल ओमप्रकाश उठा और उस पर डंडे से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। मासूम को बचाने में जुटी मां को भी मार मार कर बेदम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पागल व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned