चीन के खिलाफ भड़का बुंदेली समाज, चीनी सामान की जलाई होली, किया बहिष्कार

चीन की कायराना हरकत से नाराज लोगों ने चीनी सामान (Chinese Product) की होली जला चीनी झंडों (China Flag) और चीनी राष्ट्रपति (China President) के फोटो को आग के हवाले कर दिया।

By: Neeraj Patel

Updated: 17 Jun 2020, 03:29 PM IST

महोबा. जिले में चीन की कायराना हरकत से नाराज लोगों ने चीनी सामान की होली जला चीनी झंडों (China Flags) और चीनी राष्ट्रपति ((China President)) के फोटो को आग के हवाले कर दिया। उसे पैरों से कुचलकर अपने शहीद सैनिकों को सच्ची श्रद्धांजलि दी है। लद्धाख की गलवान घाटी पर चीनी सैनिकों द्वारा धोखे से हमला कर 20 जवानों की हत्या से गुस्साए सैकड़ों बुंदेलों ने चीन मुर्दाबाद के नारों और चीनी सामानों का बहिष्कार कर देश भक्ति के जोशीले नारों के साथ बड़ा विरोध जताया है।

सैनिकों (Sainik) की मौत से नाराज यह लोग किस तरह से चीनी समान ((China Product), झड़े और चीनी राष्ट्रपति की फोटो को जला कर पैरों तले कुचल कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है और चीन मुर्दाबाद के नारे लगा कर अपने शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। चीनी सामान और झंडे जलाने वाले लोगों का कहना है कि चीन लगातार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। हमारे सैनिकों की हत्या कर दी गई। बुंदेली समाज के संयोजक तारा पाटकार ने कहा कि चीन की इस हरकत से बुंदेली समाज भी आक्रोशित है और चीन के समानों का आज से बहिष्कार करता है।

जीजीआईसी की प्रधानाचार्य सरगम खरे ने कहा कि महोबा के आल्हा चौक में जमा हुये लोगो ने चीन द्वारा धोखे से हिंदुस्तान की फौज (Hindustan Army) के 20 जवानों की हत्या किए जाने से आक्रोशित बुंदेलियों ने आल्हा चौक पर अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए चीनी सामानों, चीनी झंडों को आग लगा दी है और जम कर चीन विरोधी नारे बाजी कर अपना आक्रोश व्यक्त किया है। यहीं नहीं चीनी सामान न लेने की भी महोबा के लोगों ने शपथ ली है।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned