scriptकार वाले की गुंडई कैमरे में हुई कैद, पुलिस वाले को खुलेआम कर रहा अपमानित | Car person work caught in a Gundai camera | Patrika News

कार वाले की गुंडई कैमरे में हुई कैद, पुलिस वाले को खुलेआम कर रहा अपमानित

locationमहोबाPublished: Aug 30, 2019 09:43:39 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

शहर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर-सागर हाइवे पर गाड़ी वाले गुंडे की दबंगई कैमरे में कैद हुई है।

कार वाले की गुंडई कैमरे में हुई कैद, पुलिस वाले को खुलेआम कर रहा अपमानित

कार वाले की गुंडई कैमरे में हुई कैद, पुलिस वाले को खुलेआम कर रहा अपमानित

महोबा. शहर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर-सागर हाइवे पर गाड़ी वाले गुंडे की दबंगई कैमरे में कैद हुई है। ट्राफिक पुलिस के दरोगा को हाइवे पर वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी में बैठे दबंग ने भद्दी-भद्दी गालियां देकर सरेआम सड़क पर अपमानित किया। साथ ही झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर मौके से भाग निकला। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस आलाधिकारियों ने गाड़ी वाले दबंग गुंडे को एचडीएफसी बैंक के समीप गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

महोबा ट्राफिक पुलिस में तैनात दरोगा कृष्ण कुमार शर्मा एसपी महोबा के निर्देश पर चित्रकूट अमावस्या मेला से आ रहे वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी बीएमडब्ल्यू गाड़ी में सवार एक इंद्रमणि नामक गुंडा आ धमका और वाहन चेकिंग में तैनात दरोगा के गाड़ी खड़े करते ही बोला … ( गाड़ी खड़ी नही करूंगा क्या करोगे ओर फिर भद्दी भद्दी गाली जिसे हम आप सभी को नही सुना सकते है। सड़क पर सरेआम ट्राफिक पुलिस के दरोगा के साथ हुए आपमान का वीडियो वायरल हो गया।

गुंडा खुद को कानून से बड़ा समझ रहा

जरा आप भी देख लीजिए कि बड़ी गाड़ी में बैठे जनाब खुद का आपा कैसे खो रहे हैं। इन्हें ना कानून का भय है न ही समाज का। क्यों न हो आखिरकार बड़ी गाड़ी में बैठा गुंडा खुद को कानून से बड़ा समझ रहा है। मामले की खबर आग की तरह समूचे पुलिस महकमें में फैल गई। आनन फानन में पुलिस ने एक्शन दिखाते हुए आरोपी इंद्रमणि को गिरफ्तार कर पूंछतांछ शुरू कर दी है।

इस मामले को लेकर एसपी स्वामीनाथ ने बताया कि महोबा में किडारी रेलवे फाटक के समीप ट्रैफिक पुलिस को अमावस्या मेले से लौट रहे वाहनों के चेकिंग के लिए भेजा गया था। साथ ही निर्देश दिए थे कि आने जाने वाले वाहन स्वामियों को यातायात व्यवस्था में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। जहां एक बड़ी गाड़ी में सवार इंदमणि नामक युवक गाड़ी में बैठे हुए ही ट्रैफिक एस आई को गाली गलौज करने लगा और कुछ ही देर में मोके से भाग निकला था। मगर पुलिस टीम के द्वारा उसे एचडीएफसी बैंक के समीप दबोच लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो