scriptमहोबा के 24 मेधावी छात्र छात्राओं को मुख्यमंत्री लखनऊ में करेंगे सम्मान | cm yogi adityanath to honor toppers of mahoba in lucknow | Patrika News

महोबा के 24 मेधावी छात्र छात्राओं को मुख्यमंत्री लखनऊ में करेंगे सम्मान

locationमहोबाPublished: May 28, 2018 04:56:34 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे टॉपर्स को सम्मानित

yogi adityanath

महोबा के 24 मेधावी छात्र छात्राओं को मुख्यमंत्री लखनऊ में करेंगे सम्मान

महोबा. दुनिया में प्रतिभाशाली लोगों की कमी नहीं है। जरूरत है, तो बस उसे निखारने की। कुछ ऐसी ही मिशाल पेश की है यूपी बोर्ड में सर्वाधिक अंक हासिल कर जिले का नाम रोशन करने वाले मेधावी छात्र छात्राओं ने । यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश और जिले के टॉप टेन मेधावी छात्र छत्राओं को लखनऊ के डॉ रामनोहर लोहिया विधि विश्वविद्यालय में सम्मानित कर उनके हौसलों को नए पंख लगाएंगे।
बस से रवाना हुए मेधावी छात्र

भीषण गर्मी को लेकर शासन के निर्देश पर सभी छात्र छात्राओं को डीआईओएस विधि नारायण ने वतावर्णकुलित बस से रवाना किया छत्र रवाना हो रहे हैं। मेधावी छात्रों के टॉप टेन छात्र यूपी बोर्ड में हाइस्कूल और इंटर के टॉप टेन मेघावी सवार्धिक अंक हासिल करने वाले छात्र छात्राओं को आज वातानुकूलित बस से लखनऊ के लिए रवाना किया गया है
सीएम योगी आदित्यनाथ ने मेधावियों से किया ये वादा

डीआईओएस महोबा विधि नारायण ने बताया कि यूपी बोर्ड की बर्ष 2017-18 परीक्षाओ के परीक्षा परिणाम आते ही सी एम योगी ने छात्र -छात्राओं के उत्साहवर्धन के लिए प्रदेश के सभी जिलों से टॉप टेन मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मनित कर उनके हौसला अफजाही की इच्छा जाहिर की थी। महोबा जिले के तमाम विद्यालयों से यूपी बोर्ड में बेहतर परिणाम लाने वाले हाई स्कूल के 11 और इंटर मीडिएट के 13 छात्र छात्राओं का माध्यमिक शिक्षा परिषद से चयन हुआ था। इसे लेकर मेधावी छात्र छात्राओं की एक टोली को बतानुकूलित बस से दोपहर 1 बजे डीआईओएस ने रवाना कर दिया है।
किया परिवार का नाम रोशन

महोबा के राजकीय मकुंद लाल इंटर कालेज से एक निजी बस में सवार हाई स्कूल और इंटर मीडिएट के छात्र छत्राओं की खुशी का ठिकाना नही है। बस से लखनऊ रवाना होने से पहले छात्र छात्राओं ने कहा कि आज परीक्षा में बेहतर परिणाम लाने की बदौलत परिवार और जिले का नाम रोशन हुआ है। आशा करते है कि आने वाले समय मे हमारे अन्य साथी भी पढ़ाई पर विशेष ध्यान देकर प्रदेश और देश का नाम रोशन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो