भाई बहन पर टुटा दबंगो का कहर,बंधक बनाकर की मारपीट

Ruchi Sharma

Updated: 18 Jul 2019, 11:00:06 AM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

महोबा. जिले के चरखारी कोतवाली क्षेत्र के रिवई गांव में आपसी रंजिश को लेकर तीन दबंगों ने युवक को बंधक बनांकर बेरहमी से पिटाई कर लहूलुहान कर दिया । यही नहीं युवक की चीख पुकार सुनकर बचाने पहुंची दो युवतियों को भी दबंगों ने लाठी डंडों से पीट दिया।

 

महोबा के चरखारी कोतवाली के ग्राम रिवई में रहने वाला धर्मेंद्र रास्ते से जा रहा था तभी पड़ोस में ही रहने वाले दबंग सन्तोष ,चंद्रशेखर,रज्जु घसीटकर उसे अपने मकान के अंदर ले गए और घर मे बंधक बनाकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी युवक को दबंगों ने लाठी डांडों से इस कदर पीटा की वह लहूलुहान हो गया। तभी भाई की चीख पुकार सुनकर रंजना और उसकी छोटी बहन उसे बचाने के लिए जा पहुंची । दोनों बहिनों के बीच-बचाव को लेकर दबंगों ने दोनों बहनों को भी मारना पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह ग्रामीणों के इकठ्ठा होने पर भाई बहन दबंग से बचकर बाहर निकले। तीनों को घायल अवस्था में चरखारी सीएचसी में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहीँ पीड़िता रंजना ने सभी दबंगो के खिलाफ नामजद तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned