scriptसौ रुपये के विवाद में दबंगों ने पिता पुत्र पर किया जानलेवा हमला | Dabangas attacks on father's son's for 100 rupee | Patrika News

सौ रुपये के विवाद में दबंगों ने पिता पुत्र पर किया जानलेवा हमला

locationमहोबाPublished: Oct 15, 2018 06:00:41 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

सौ रुपये के विवाद में दबंगों ने पिता पुत्र पर किया जानलेवा हमला

mahoba

सौ रुपये के विवाद में दबंगों ने पिता पुत्र पर किया जानलेवा हमला

महोबा. सौ रुपये के लिए दबंगों ने पिता और पुत्र को पीटकर लहूलुहान कर दिया। दोनों की हालत गम्भीर होने पर परिजनों व ग्रामीणों की मदद से पिता पुत्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद से ही सभी आरोपित मौके से फरार बताए जा रहे हैं।
मामला पनवाड़ी थाना क्षेत्र के सलैया खालसा गांव का है। जहां गांव के ही बृजभान अहिरवार को युवक को 100 रुपये देने थे। बृजभान पैसे देने से लगातार कई दिनों से मना कर रहा था। आखिरकार पैसों के न मिलने से युवक अपने दो साथियों के साथ बृजभान के घर जाकर पैसे मांगने लगा लेकिन बृजभान गाली गलौज करने लगा। यह बात रानू और उसके दो साथियों को रास नहीं आई और उन्होंने लाठी डंडों से हमला कर बृजभान और उसके पिता सुकरती को पीट पीटकर मरणासन्न कर दिया। जिससे पिता पुत्र की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। पुलिस को पीड़ितों द्वारा लिखित शिकायती पत्र देने पर भी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। जबकि पीड़ित का कहना है कि पुलिस मामले को दबाने में जुटी है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस कुछ भी बोलने से मना कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो