scriptलूट की नियत से आये थे बदमाश, सीएमएस को मारी गोली | DABONG SHOOT MAHOBA CITY HOSPITAL CMS UP CRIME NEWS | Patrika News

लूट की नियत से आये थे बदमाश, सीएमएस को मारी गोली

locationमहोबाPublished: Jan 24, 2018 11:35:35 am

महोबा शहर में पुलिस से बेख़ौफ़ तीन सशस्त्र बदमाशों ने घर में घुसकर जिला अस्पताल के प्रभारी सीएमएस को गोली मार सनसनी फैला दी है।

MAHOBA
महोबा. महोबा शहर में पुलिस से बेख़ौफ़ तीन सशस्त्र बदमाशों ने घर में घुसकर जिला अस्पताल के प्रभारी सीएमएस को गोली मार सनसनी फैला दी है। देर रात बदमाशों की गोली काण्ड की वारदात से समूचे नगर में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। प्रभारी सीएमएस का जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। बदमाश लूट की नियत से घर में घुसे थे। सुचना पर एसपी भी मौके पर पहुंच गए और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए चार पुलिस टीमें गठित कर दी है।

प्रदेश में कानून का राज कायम रखने के प्रदेश सरकार के दावे खोखले साबित होते दिखाई दे रहे हैं। डीजीपी ओपी सिंह द्वारा 20 दिनों के बाद यूपी पुलिस की कमान संभालते ही समूचे प्रदेश में अपराधों की बाढ़ सी आ गयी है। जिसकी बानगी तब देखने को मिली जब महोबा जिला अस्पताल में तैनात प्रभारी सीएमएस के घर पर बदमाशों ने हुई वारदात को अंजाम दे डाला । तीन सशस्त्र बदमाशों ने घर में लूट के इरादे से घुसने के प्रयास में सीएमएस आर० पी० मिश्रा को गोली मार घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर सभी बदमाश फरार हो गए हैं। जिला अस्पताल में तैनात सभी डाक्टरों को हाई अलर्ट कर दिया गया है। मामला शहर के सबसे घनी आबादी के बीच स्थित डाक बंगला मैदान स्थित प्रभारी सीएमएस डॉ आरपी मिश्रा के निजी आवास का है। जो की बीती देर रात 11 बजकर 15 मिनिट पर जिला अस्पताल से ड्यूटी के बाद घर पहुंचे ही थे कि मकान के बगल में अंधेरे का फाएदा लेकर छिपे तीनों बदमाश घर में आ धमके और अंदर आकर फायरिंग शुरू कर दी । पत्नी और बच्चों को बचाते समय एक गोली डॉक्टर के पेट में जा घुसी और डॉक्टर खून में लतपथ जमीन पर जा गिरे । देखते ही देखते परिजनों में कोहराम मच गया । पड़ोसियों और पुलिस की मदद से घायल डॉक्टर को जिला अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती किया गया।

फिलहाल डाक्टर के आवास में सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस सुरक्षा तैनात की गयी है । इस मामले को लेकर एसपी एन० कोलांचि बताते है कि बदमाशों की जल्द ही गिरफ़्तारी होगी । धरपकड़ के लिए चार टीम गठित की गई है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो