scriptबारात में नाचने को दौरान हुआ विवाद, ग्रामींणों ने बारातियों पर किया हमला | dispute in marriage in mahoba crime news | Patrika News

बारात में नाचने को दौरान हुआ विवाद, ग्रामींणों ने बारातियों पर किया हमला

locationमहोबाPublished: Jul 12, 2018 10:10:38 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

ग्रामींणों एक राय होकर आए और बरातियों पर हमला बोल दिया।

Marriage garden

महोबा: जनपद में दो थानों के क्षेत्रों में अलग अलग दो स्थानों पर बरात आई। बारात में डीजे की धुन पर बाराती जमकर नाच रहे थे। तो नाचने के दौरान लोगों में कहासुनी हो गई और उसके बाद देखते देखते लोगों में मारपीट भी होने लगी। जिससे दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे को पीटने में जुट गए। इस झगड़े में लगभग आधा दर्जन से अधिक लोगों को काफी चोटें आई। एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

नाचने की धक्का मुक्की में बरातियों में हुआ झगड़ा

बताया जा रहा है कि रात में अजनर थाना के ग्राम बछेछर से हल्कू पाल के पुत्र जीवन की बरात महोबा में रहने वाले खेमचंद्र पाल के यहां आ रही थी। बरात उठने के साथ ही बराती डीजे की धुन पर नाचते हुए बारात लेकर आ रहे थे। दरवाजे पर पहुंच कर भी युवक जमकर नाच रहे थे। इसी दौरान कन्या पक्ष के भी कुछ युवक नाचने लग गए। इसी में दोनों पक्षों में धक्का मुक्की हो गए और कहा सुनी भई हो गई।

बरातियों पर बोला हमला

गांव के युवक पहले वहां से चले गए। बाद में एक राय होकर आए और बरातियों पर हमला बोल दिया। अचानक हुई मारपीट में दूल्हे के छोटे भाई धीरेंद्र का हाथ टूट गया। ग्रामींणों की पिटाई से ऋषिवेन्द्र पुत्र चंद्रभान राजपूत व चंद्रभान पुत्र छिद्दू के सिर फट गए। साथ ही बरात में शामिल रामकिशोर, सत्येंद्र और श्यामपाल भी घायल हुए।

पुलिस को है तहरीर का इंतजार

सूचना पर पहुंची पीआरवी ने लगभग 150 लोगों की भीड़ देख और फोर्स की मांग की। मोके पर पहुंची महोबा पुलिस ने ऋषिवेंद्र के गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बराती लक्ष्मी पुत्र हल्कू ने बताया कि वह मारपीट करने वालों के नाम नहीं जानता पर देखकर पहचान लेगा। ग्रामीण घटना के समय वहां अपनी मौजूदगी नहीं बता रहे थे। पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो