इस पुलिसकर्मी की यह हरकत देखने लग गई भीड़, अब वीडियो हो रहा वायरल...

इस पुलिसकर्मी की यह हरकत देखने लग गई भीड़, अब वीडियो हो रहा वायरल...
Constable Raghunath

Shatrudhan Gupta | Updated: 13 Dec 2017, 10:46:31 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

हमेशा विवादों में रहने वाली खाकी अपनी करतूतों के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहती है। कभी अवैध वसूली को लेकर तो कभी दंबगों का साथ देने को लेकर।

महोबा. हमेशा विवादों में रहने वाली खाकी अपनी करतूतों के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहती है। कभी अवैध वसूली को लेकर तो कभी दंबगों का साथ देने को लेकर। कभी ईमानदार व्यक्ति पर गलत एफआईआर को लेकर तो कभी आम जनता के उत्पीडऩ को लेकर। उत्तर प्रदेश पुलिस के नए-नए मामले हमेशा सामने आते रहते हैं। ऐसा नहीं है कि सभी पुलिसकर्मी अपने काले कारनामों से यूपी पुलिस को बदनाम कर रहे हों। यूपी पुलिस में कई ऐसे भी ईमानदार और जाबांज पुलिसकर्मी भी हैं, जो बदमाशों के खौफ का पर्याय बने हुए हैं। लेकिन ताजा मामला खाकी को शर्मसार करने वाला है।

खाकी को किया शर्मसार

मामला महोबा जनपद का है, जहां एक नशे में धुत खाकी वर्दीधारी ने यूपी पुलिस को शर्मसार कर दिया। इस नशेड़ी पुलिसकर्मी को देखने देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुट गए थे। जैसे-तैसे अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे ऑटो में लादकर ले गए। इस नशेड़ी पुलिसकर्मी की चर्चा आज दिनभर शहर में रही। शराब के नशे में सड़क पर पड़ा वर्दीधारी पीआरडी जवान बताया जा रहा है।

कुर्सी पर लुढ़का हुआ पड़ा था

प्रदेश में आम जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने वाली खाकी अगर शराब के नशे में हो तो उससे सुरक्षा की क्या उम्मीद की जा सकती है। महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के परमानंद चौराहे पर बनी अस्थायी चौकी पर बैठा यह वर्दीधारी पीआरडी का जवान है, लेकिन इसने इस कदर शराब पी रखी है कि इसे कुछ होश ही नहीं है। कुर्सी पर लुढ़के इस जवान का नाम रघुनाथ है, लेकिन इसने वर्दी की मर्यादा को ही तार-तार कर दिया है। शराब के नशे में इस जवान को ये भी नहीं पता कि भीड़ उसे अपना तमाशा बनाए हुए है।

शहर कोतवाल को देख मांगने लगा माफी

नशे में धुत पीडीआर के जवान की शिकायत जब कोतवाली पुलिस को मिली तो तत्काल दो सिपाही मौके पर पहुंचे और उसे घसीटकर ऑटो में डाला। पुलिसकर्मी नशे में टुन्न जवान को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी डॉक्टरी कराई गई। सूचना मिलने पर शहर कोतवाल विक्रमजीत सिंह भी मौके पर पहुंच गए, जिन्हें देखकर वर्दीधारी पीआरडी जवान हाथ जोड़कर अपनी गलती की माफी मांगने लगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned