शराबी दबंग युवकों ने रिक्शा चालक की बेल्टों से की पिटाई, कैमरे में कैद हुई मारपीट

तीनों युवकों ने बेल्टों से रिक्शा चालक को पीटा और रिक्शा चालक अपनी गलती पूछता रहा।

By: Neeraj Patel

Updated: 17 Nov 2020, 10:59 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
महोबा. जिले में बाइक सवार दबंगों ने रिक्शा चलाने वाले गरीब को बेवजह सड़क पर बेल्टों से पीटा। मारपीट का यह वीडियो कैमरे में भी कैद हो गया। रिक्शा चालक को पिटता देख राहगीरों ने उसे बचाया और दबंग युवक धमकाते हुए बाइक से फरार हो गए। महोबा की छतरपुर सड़क पर बेल्टों से मार खाता यह रिक्शा चालक है इसका कसूर सिर्फ इतना है कि दबंग बाइक सवारों के हॉर्न बजाने पर जल्दी किनारे नहीं हो पाया। फिर क्या था बाइक सवार युवकों ने पहले उसके रिक्शे में टक्कर मारी और जब मन नहीं भरा तो उसे बीच रास्ते रोककर उसके साथ मारपीट पर उतारू हो गए।

यह मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के मदीना मस्जिद के पास का है। पीड़ित रिक्शा चालक साबिर बताता है कि वह अपना रिक्शा चलाकर लवकुश रोड से आ रहा था तभी बाइक सवार तीन युवको हॉर्न बजाते हुए मेरे रिक्शे में टक्कर मार दी और गाली गलौच करते हुए निकल गए। मगर जब वह आगे पहुंचा तो तीनों ने उसे बीच सड़क रोक लिया इससे पहले वह कुछ समझ पाता तीनों युवकों ने रिक्शा चालक को मारना पीटना शुरू कर दिया। तीनों युवक शराब के नशे में बताए जा रहे हैं।

तीनों युवकों ने बेल्टों से रिक्शा चालक को पीटा और रिक्शा चालक अपनी गलती पूछता रहा। दबंग शराबी युवकों की यह करतूत कैमरे में भी कैद हो गई। वहीं रिक्शा चालक को पीटता देख स्थानीय लोगो ने उसे बचाया। दबंग रिक्शा चालक को धमकाते हुए बाइक से फरार हो गए।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned