scriptपिता ने 10 वर्षीय मासूम बेटी को बनाया हवश का शिकार, अपनी करतूत पर की पर्दा डालने की कोशिश | Father raped his 10 year daughter in Mahoba up | Patrika News

पिता ने 10 वर्षीय मासूम बेटी को बनाया हवश का शिकार, अपनी करतूत पर की पर्दा डालने की कोशिश

locationमहोबाPublished: Apr 16, 2018 10:59:09 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

कहते हैं कि मां बाप के साये में ही बच्चे सुकून की सांस लेते है। मगर जब वही बाप हैवान बन जाये तो आप हैरान हो जाएंगे।

mahoba

महोबा. कहते हैं कि मां बाप के साये में ही बच्चे सुकून की सांस लेते है। मगर जब वही बाप हैवान बन जाये तो आप हैरान हो जाएंगे। जी हां यह सच्चाई है बुंदेलखंड के महोबा की। जहां रिस्तों की मर्यादा को तार तार करते हुए एक 10 बर्षीय मासूम बेटी के लिए उसका पिता ही हैवान बन गया। कलयुगी पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार कर अपनी ही बेटी को बंधक बना अपनी हवश का शिकार बना डाला। बाप की दरिंदगी का शिकार हुई मासूम ब्वती ने जब अपनी मां से आप बीती बताई तो वो भी सकते में पड़ गई। मासूम को लेकर मां कोतवाली पहुंची और अपने पति के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करा दिया।

पिता की दरिंदगी आई सामने

पुलिस की हिरासत में नकाब से अपने चेहरे को छुपाए ये शख्स वो कलयुगी पिता है जिसने अपनी ही 10 वर्षीय मासूम को हवस का शिकार बना डाला। ये घटना शहर कोतवाली क्षेत्र की है। दरअसल हैवान पिता की दरिंदगी तब सामने आई जब पीड़िता की मां और मामा मासूम को लेकर शहर कोतवाली पहुंची और पति के खिलाफ बेटी से ही दुष्कर्म करने की तहरीर दी।

ये है पूरा मामला

पीड़िता की मां बताती है कि पांच में पढ़ने वाली उसकी 10 वर्षीय बेटी के साथ उसके ही पिता ने दरिंदगी कर डाली। उसने बताया कि उसका पति शराब का लती है और इसी के चलते उसका न केवल चाल चलन सही है बल्कि वो उसके और उसकी बेटी के साथ आये दिन मारपीट भी करता है मगर हद तो तब हो गई जब उसने अपनी ही बेटी को बंधक बनाकर उसके साथ घिनौनी हरकत कर डाली। आज दोपहर जब वह किसी काम से अपने मायके गई थी और मासूम अपने पिता के पास खेल रही थी। मगर उस मासूम को नहीं पिता था कि जिस नशेड़ी पिता के साये में वो खुद को महफूज समझ रही है वो कलयुगी पिता उसे अपनी हवस का शिकार बना डालेगा। नशे में चूर पिता ने अपनी मासूम बच्ची को दबोच लिया और कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ मनमानी करता रहा। मासूम पिता के सामने चीखती चिल्लाती रही मगर हैवान हो चूका पिता उसे नोचता रहा।

बच्ची के साथ घिनौना कृत्य हुआ

जब पीड़िता की मां अचानक घर पहुंची तो अपनी बेटी को बदहवास देख उसे समझते देर नहीं लगी कि उसकी मासूम बच्ची के साथ घिनौना कृत्य हुआ है। जब बेटी ने बाप की तरफ इशारा कर आप बीती बताई तो पत्नी अपने पति पर बरस पड़ी। यही नहीं चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस और परिवार के लोग इकठ्ठा हो आ गए। पिता की इस करतूत पर सभी ने उसे जमकर मारा पीटा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। वहीं पीड़िता को लेकर थाने पहुंची मां ने अपने पति के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता बताती है कि उसके पति ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया। शाम को आने पर उसे जानकारी हुई है। कोतवाली आकर उसके खिलाफ तहरीर दी है।

पिता अपनी करतूत पर शर्मिन्दा है

वहीं दूसरी तरफ शराब का नशा उतरने पर आरोपी कलयुगी पिता अपनी करतूत पर शर्मिन्दा हो रहा है मगर वो अपने कृत्य पर पर्दा डालने की भी कोशिश करता नजर आया उसकी माने तो वो शर्मिंदा है कि उसने अपनी बेटी के साथ मार पीट की है। जब उससे बेटी के साथ दुष्कर्म करने की बात की गई तो वो खामोश हो आगे। मगर इतना जरूर कहा कि उसे शर्मिंदगी है।

रिपोर्ट आने के बाद होगी आगे की कार्रवाई

इस पुरे मामले को लेकर एएसपी वंशराज यादव ने बताया कि घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। पत्नी ने पति के खिलाफ तहरीर दी है। जिसमें उसने बेटी के साथ पिता द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगते हुए तहरीर दी है। जिस पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को डॉक्टरी परिक्षण के लिए भेजा गया है। डॉक्टरी परिक्षण रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पिता अब पहुंच चुका सलाखों में

बहरहाल आरोपी कलयुगी पिता अब सलाखों में पहुंच चुका है मगर इस घटना से रिश्तों की मर्यादा तार तार हो गई है साथ ही मासूमों की सुरक्षा को लेकर भी कई सवाल खड़े हो गए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो