जेल में कैदियों के साथ जीजीआईसी की प्रधानाचार्य ने मनाया अंतर्राष्टीय मानव अधिकार दिवस

Akansha Singh

Updated: 11 Dec 2019, 12:44:41 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

महोबा. मानवाधिकार दिवस पर जीजीआईसी महोबा की प्राचार्या और उनके पति ने जिला उपकारागार पहुँचकर कैदियों में फल वितरित किये । फल पाकर कैदियों में खुशी का ठिकाना न रहा । इतना ही नही प्राचार्या ने कैदियों के साथ समय बिताया तो वहीं महिला बैरक पहुँच महिला कैदियों से मुलाकात कर उन्हें भी फल बांटे है।

मानवाधिकार दिवस पर जीजीआईसी की प्राचार्या सरगम खरे अपने पति अभिषेक सक्सेना के साथ महोबा जिला उपकारागार पहुँचकर फल वितरण किया हैं । प्राचार्या के इस नेक कार्य से कैदियों में खुशी की लहर दौड़ गयी। प्राचार्या ने कहा कि जेल में रहने वाले कैदी भी इंसान है और आज मानवाधिकार दिवस के अवसर पर कैदियों को फल बाँटकर उनके साथ खुशी बांटी है। महिला कैदियों के साथ पल बिताते हुए उनसे बात की। महिला कैदियों भी प्राचार्या के इस नेक कार्य पर धन्यवाद किया है। आपको बता दें कि अंतर्राष्टीय मानव अधिकार दिवस पर फल वितरण करने पहुंची जीजीआईसी की प्रधानाचार्य ने कैदियों की समस्याओं को भी सुना और उन्हें हर मदद का आश्वासन भी दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned