script

नाबालिग किशोरी के साथ चार माह तक सामूहिक दुष्कर्म, 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

locationमहोबाPublished: Jun 28, 2021 07:18:24 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

किशोरी घर से गांव की दुकान पर लेने जा रही थी घरेलू सामान

1_13.jpg

Gang rape with minor girl for four months

महोबा. जिले में नाबालिग दलित किशोरी के साथ गांव के ही 4 दबंगों द्वारा सामूहिक रूप से 4 माह तक गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। नाबालिक के गर्भवती होने पर दबंगों की घिनौनी करतूत सामने आ गई। परेशान और शर्मसार होकर पीड़ित किशोरी ने महोबा पुलिस अधीक्षक से आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल इस घटना का संज्ञान लेते हुए एसपी के निर्देश पर करीब 6 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

महोबा के श्रीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली नाबालिक किशोरी घर से गांव की दुकान पर घरेलू सामान लेने जा रही थी तभी पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही 4 दबंग बी.पी.सिंह, शत्रुघन सिंह, रामबाबू सिंह रग्घू ढीमर ने मिलकर किशोरी का रास्ता रोककर नाले के पास ले जाकर उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही किशोरी को यह धमकी दी कि अगर इस बारे में अपने परिजनों को बताया तो तुम्हें और परिजनों को जान से मार दिया जाएगा। इस तरह की बार-बार धमकी देने के बाद यह चारों दबंग नाबालिग किशोरी के साथ करीब 4 माह तक लगातार दुष्कर्म करते रहे।

आत्मदाह करने को मजबूर होगा परिवार

यही नहीं इस दुष्कर्म के चलते किशोरी के पेट में करीब 3 माह से अधिक का गर्भ भी ठहर गया। किशोरी के पेट में गर्भ ठहरने की भनक लगने पर चारों दबंगों ने षड्यंत्र रचकर श्रीनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जाकर डॉक्टर और आशा बहु सुशीला से सांठगांठ कर किशोरी का गर्भपात करा दिया। किशोरी की हालत बिगड़ने पर परिजनों को भनक लगते ही इस मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस ने दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार कर सभी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। परिजनों का कहना है कि मामले पर दबाब बनाने के लिए परिवार को धमकाया जा रहा है, उनका कहना है कि यदि न्याय नहीं मिला तो पूरा परिवार आत्मदाह करने को मजबूर होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो