ट्रेक्टर ट्राली पलटने से प्रधान की दर्दनाक मौत, दो घायल जिला अस्पताल में भर्ती

महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के रैपुरा खुर्द गांव में गौशाला निर्माण ग्राम प्रधान के लिए मौत का सबब बन गया।

महोबा. महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के रैपुरा खुर्द गांव में गौशाला निर्माण ग्राम प्रधान के लिए मौत का सबब बन गया। गौशाला निर्माण के लिए सामग्री लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली असंतुलित होकर जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में ग्राम प्रधान सहित दो मजदूर ट्राली में दब गए। जिसमें ग्राम प्रधान की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो मजदूरों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महोबा के कबरई विकासखंड के ग्राम पंचायत रैपुरा खुर्द में शासन के निर्देश पर आवारा मवेशियों के ठहरने को लेकर प्रत्येक ग्राम पंचायत में गौशाला निर्माण का कार्य कराया जा रहा है । जिसको लेकर ग्राम प्रधान रती राम प्रजापति दो मजदूरों पन्नालाल ओर महेश्वरी दीन के साथ ट्रैक्टर ट्राली से निर्माण सामग्री गौशाला निर्माण भवन के समीप ले जा रहे थे । तभी अचानक ट्रैक्टर ट्राली असन्तुलित होकर पलट गयी है । इस हादसे में ग्राम प्रधान की मौत हो गयी जबकि दो मजदूर जिला अस्पताल में भर्ती है|

Abhishek Gupta
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned