scriptदिनदहाड़े लड़की का किया अपहरण, की अश्लीलता, तीन घंटे बाद बीच सड़क छोड़ भागे | Girl kidnapped and freed after 3 hours | Patrika News

दिनदहाड़े लड़की का किया अपहरण, की अश्लीलता, तीन घंटे बाद बीच सड़क छोड़ भागे

locationमहोबाPublished: Feb 27, 2021 07:25:01 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

महोबा में कार में सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े खेत से घर जा रही किशोरी को अगवा कर इलाके में सनसनी फैला दी।

Mahoba Police

Mahoba Police

महोबा. महोबा में कार में सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े खेत से घर जा रही किशोरी को अगवा कर इलाके में सनसनी फैला दी। किशोरी के चीखने चिल्लाने पर एकजुट हुए आसपास के किसानों ने घटना की सूचना परिजनों और पुलिस को दी। पुलिस और किसानों की तत्परता के चलते तीनों नकाबपोश बदमाश करीब 3 घंटे बाद किशोरी को सड़क किनारे छोड़ मौके से फरार हो गए। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
महोबा के श्रीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में आज दोपहर 12 बजे एक किशोरी खेत से घर जा रही थी। तभी सड़क किनारे कार में सवार तीन बदमाशों ने मौका देखते ही किशोरी का मुंह दबाकर कार में खींच लिया। इस सनसनीखेज अपहरण कांड को देख आसपास के खेतों में काम कर रहे किसान एकजुट हो गए और मामले की सूचना परिजनों और पुलिस को दी गई।
किशोरी के परिजनों का आरोप है कि एक सफेद रंग की गाड़ी में तीन बदमाश बेटी को अपहरण करके ले जा रहे थे। जिसका उन लोगों ने पीछा किया। मगर पुलिस और ग्रामीणों की सतर्कता के चलते यह बदमाश लड़की को करीब 3 घंटे बाद बीच सड़क पर ही छोड़ कर भाग गए हैं। सफेद रंग की गाड़ी मध्य प्रदेश के लवकुश नगर में खड़ी होने की सूचना मिली है। जिसके आधार पर श्रीनगर थाना प्रभारी दल बल के साथ आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रहे हैं।
वहीं पीड़िता बताती हैं कि नकाबपोश तीनों बदमाशों ने खेत के रास्ते पर उसका अपहरण कर लिया और दो लोग उसके साथ अश्लीलता करते रहे। पुलिस ने पीड़िता का बयान भी दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो