script

काल बनकर पलटी जीप और ले गई दो की जिंदगी

locationमहोबाPublished: Feb 16, 2017 09:18:00 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

लालगढ़ थाना क्षेत्र में गुरुवार को अलग अलग जगहों पर हुए दो हादसों में 12 वर्षीय किशोर सहित दो जनों की मौत हो गई। वहीं चार जने घायल हो गये।

accident

accident

लालगढ़ जाटान (श्रीगंगानगर). 

लालगढ़ थाना क्षेत्र में गुरुवार को अलग अलग जगहों पर हुए दो हादसों में 12 वर्षीय किशोर सहित दो जनों की मौत हो गई। वहीं चार जने घायल हो गये।

लालगढ़ छावनी क्षेत्र के नजदीक गुरुवार सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे में गरीब श्रवण भाट के घर का चिराग बुझ गया। शौच के लिए खेत में गए बालक को अनियंत्रित स्कार्पियो ने कुचल दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार चैनाराम (12) पुत्र श्रवण कुमार शौच करने के लिए लालगढ़ छावनी के नजदीक गया था। वह छावनी के पास खड़ी झाडिय़ों में शौच करने के लिए बैठा ही था कि तभी दिल्ली से आई स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई और पलटे खाती हुई झाडि़यों में बैठे चैनाराम पर जा गिरी। जिससे चेनाराम स्कार्पियो के नीचे आकर कुचला गया। उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर लालगढ़ पुलिस थाने के एएसआई सुमेर सिंह व बलवीर सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बच्चे को संभालते हुए निजी वाहन से जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोपहर बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। स्कॉर्पियो पलटने से चालक भी घायल हो गया। जिसकी पहचान महेंद्र कुमार निवासी अग्रसेन नगर श्रीगंगानगर के रूप में हुई है। मृतक एकलौता पुत्र था। उसके माता- पिता लालगढ़ छावनी में मजदूरी करते हैं। बालक की मौत के बाद परिवार सदमे में है। इस संबंध में माडवांवाली चूनावढ़ निवासी जेठाराम पुत्र समदाराम भाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।
वहीं लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र में ही गणेशगढ़ के समीप गुरुवार सुबह ट्रक व कैंटर की टक्कर में एक जने की मौत हो गई तथा एक जना घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह सात बजे एक ट्रक व कैंटर की गणेशगढ़ के समीप टक्कर हो गई हो गई। हादसे में ट्रक चालक श्रवण सिंह निवासी नवापिण्ड भट्टा कपूरथला पंजाब की मौके पर ही मौत हो गई तथा खलासी नरेन्द्र पुत्र सिंघारा सिंह घायल हो गया। कैंटर चालक कुलदीप व खलासी लाभ सिंह निवासी अबोहर घायल हो गए। एम्बुलेंस 108 ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि ट्रक में परचून का सामान लदा था और कैंटर में किन्नू भरे हुए थे। कैंटर अबोहर से गुजरात जा रही थी। पुलिस ने खलासी नरेन्द्र के बयान के आधार पर कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हादसे के बाद मौके पर रास्ता जाम हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया।

ट्रेंडिंग वीडियो