scriptघरेलु कलह के चलते पति ने की आत्महत्या | Husband die in Mahoba | Patrika News

घरेलु कलह के चलते पति ने की आत्महत्या

locationमहोबाPublished: May 23, 2021 10:02:18 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

महोबा में चरखारी कोतवाली क्षेत्र के गोरखा गांव में पति पत्नी के बीच हुए पारिवारिक कलह में 25 वर्षीय पति द्वारा संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

suicide

suicide

महोबा. महोबा में चरखारी कोतवाली क्षेत्र के गोरखा गांव में पति पत्नी के बीच हुए पारिवारिक कलह में 25 वर्षीय पति द्वारा संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायत नामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है ।
महोबा में चरखारी कोतवाली क्षेत्र के गोरखा गांव में रहने वाले नरेंद्र राजपूत का बीते कई दिनों से अपनी ही पत्नी से परिवार में भाइयों को लेकर जमीन बंटवारे का विवाद चला आ रहा था । 25 वर्षीय नरेंद्र रोजाना की पारिवारिक कलह से परेशान हो उठा था । पत्नी को तमाम समझाने के बावजूद भी दोनों के बीच विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा था। यही वजह है कि बीती शाम भी नरेंद्र और उसकी पत्नी के बीच पारिवारिक जमीन बंटवारे को लेकर जोरदार विवाद हुआ था । इसी विवाद से परेशान होकर नरेंद्र ने घर में रखा जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया है । कुछ देर बाद नरेंद्र की हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल लाने से पहले ही उसने रास्ते में दम तोड़ दिया था । इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची। पुलिस ने नरेंद्र की पत्नी देवर और परिजनों से गहरी पूछताछ शुरू कर दी है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो