कांग्रेस के जिला कार्यालय का हुआ शुभारम्भ, 2022 के चुनाव का बताया आगाज

मिशन 2022 में जीत दर्ज कराने के लिए अन्य दलों की तरह कांग्रेस भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। यही वजह है कि लंबे अरसे से बिना कार्यालय के चल रही कांग्रेस का अब जिला कार्यालय शहर के लवकुश नगर रोड में खुल गया है।

By: Karishma Lalwani

Published: 19 Oct 2020, 12:27 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

महोबा. मिशन 2022 में जीत दर्ज कराने के लिए अन्य दलों की तरह कांग्रेस भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। यही वजह है कि लंबे अरसे से बिना कार्यालय के चल रही कांग्रेस का अब जिला कार्यालय शहर के लवकुश नगर रोड में खुल गया है। प्रदेश कांग्रेस के सचिव और महोबा जनपद प्रभारी अखिलेश शुक्ला ने फीता काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया है। जिला मुख्यालय में कार्यालय खुलने से कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला है। कार्यालय उद्घाटन के मौके पर पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी सामान्य ज्ञान ऑनलाइन प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले छात्रों को सम्मानित भी किया गया। सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में जनपद से 1700 छात्रों ने ऑनलाइन भाग लिया था। जिसमे 50 बच्चों को पुरुस्कार देकर सम्मानित किया गया है। प्रथम आई कामिनी कुशवाहा को लैपटॉप, द्वितीय आये छात्र पुष्कर सिंह को मोबाइल व तृतीय आये छात्र अजय शुक्ला को टेबलेट देकर उनका हौसला बढ़ाया गया। पुरुष्कार पाकर छात्रों ने खुशी जाहिर करते हुए कांग्रेस पार्टी को धन्यवाद दिया।

प्रदेश कांग्रेस के सचिव अखिलेश शुक्ला ने बताया कि 2022 का चुनाव प्रियंका गांधी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा जिसको लेकर कांग्रेस जनता के बीच मे जाकर जन मुद्दों के लिए लड़ रही है। वहीं संगठन निर्माण का कार्य चल रहा है। 2022 के चुनाव में कोई कमी न रहे उसके लिए जिला कमेटी बन गई है ब्लाक, न्याय पंचायत और ग्राम पंचायत में भी संगठन तैयार किया जा रहा है।

अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष इसरार पठान ने बताया कि कार्यालय एक औपचारिकता है जिसके खुलने से कार्यकर्ता अब उत्साहित होकर काम करेंगे। कार्यालय को 2022 का आगाज बताते हुए उन्होंने कहा कि अन्य दलों की तरह जनता की गाड़ी कमाई को लूटकर कार्यालय बनाना कांग्रेस की नीति नही है। केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व से जो निर्देश मिल रहे है उसको जिला कांग्रेस अमल में लाने में जुटी है। 2022 चुनाव में कांग्रेस जन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रही है।

Congress
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned