scriptसर्राफा व्यापारी के घर से करोड़ों रुपए के आभूषण चोरी, जांच में जुटी पुलिस | Jewellery worth crores stolen from bullion trader house | Patrika News

सर्राफा व्यापारी के घर से करोड़ों रुपए के आभूषण चोरी, जांच में जुटी पुलिस

locationमहोबाPublished: Jun 25, 2021 12:26:06 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

पांच लाख की नगदी चोरी कर बड़ी वारदात को दिया अंजाम

1_5.jpg

Jewellery worth crores stolen from bullion trader house

महोबा. जिले में कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के समुदायिक स्वास्थ केंद्र के समीप स्थित सर्राफा व्यापारी के सुनसान घर मे बीती रात अज्ञात चोरों ने धावा बोल करोड़ों के सोने चांदी के आभूषणों सहित 5 लाख की नगदी चोरी कर बड़ी वारदात को अंजाम दिया। सर्राफा व्यापारी के आवास में चोरी की बड़ी वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह सहित तमाम पुलिस आलाधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण कर तत्काल घटना के अनावरण करने के निर्देश दिए हैं।

कुलपहाड़ नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बगल में रहने वाले राजू सोनी नगर में सर्राफा व्यवसाय का काम करते हैं। राजू स्वामी के यहां सोने चांदी के आभूषण को बेचने और गिरवी रखने का बड़ा कारोबार किया जाता है। ग्राहकों के करोड़ों रुपए के जेवरात राजू सोनी अपने घर में गोदरेज की अलमारी में रखे हुआ था। बीते रोज राज्य सोनी की पत्नी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी जिस के इलाज को लेकर राजू सोनी घर का ताला लगाकर पत्नी को लेकर इलाज के लिए झांसी गया हुआ था।

झांसी से इलाज कराने के बाद देर होने के चलते मऊरानीपुर में पत्नी के साथ रुक गया था। तभी रात में चोरों ने घर पर धावा बोल दिया और घर में रखी पांच लाख की नगदी और करोड़ों रुपए के सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। दोपहर घर पहुंचने पर ताले टूटे देखने पर राजू सोनी के पैरों तले जमीन खिसक गई।

वारदात के अनावरण करने के दिए गए निर्देश

घटना की सूचना तत्काल स्थानीय थाना पुलिस को दी गई थी। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने क्राइम ब्रांच, सर्विलांस,सर्किल सीओ को चोरी के वारदात के अनावरण करने के निर्देश दिए है। तो वही सर्राफा व्यापारी के परिजनों ने चोरी का अनावरण नहीं होने पर डीएम या फिर सीएम ऑफिस के सामने परिवार सहित आत्मदाह करने की धमकी दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो