मंन्दिर में किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़, शराब पीकर युवकों ने किया यह तो देखने वालों में मचा हड़कम्प

मंन्दिर में किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़, शराब पीकर युवकों ने किया यह तो देखने वालों में मचा हड़कम्प

Neeraj Patel | Publish: Apr, 12 2019 10:26:36 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

मंदिर परिसर में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, शराब के नशे किशोरी की छेड़छाड़ को लेकर हुआ विवाद,

 

महोबा. जिले के चरखारी कोतवाली क्षेत्र के मदारन देवी मंदिर में महिला श्रद्धालुओं से छेड़छाड़ को लेकर शराब के नशे में धुत दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों के बीच जारी हाथा पाई लाठी डंडों में तब्दील हो गई। दो गुटों में मारपीट को देख एकत्र ग्रामीणों में अफरा तफरी मच गई। घटना को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस को थोड़ा बल प्रयोग भी करना पड़ा। पुलिस ने 4 से 5 लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

नवरात्र को लेकर चल रहा कन्या था भोज भण्डारा

चरखारी कोतवाली के ऐतिहासिक प्राचीन मंदिर मदरां देवी में नवरात्र में कन्या भोज का भण्डारा और अष्टमी के चलते बकरों की भी बलि हो रही थी। कन्या भोज को लेकर दूर - दराज भक्त मां का प्रसाद ग्रहण करने आये थे। प्रेम नामक श्रद्धालु की बेटी भी कन्या भोज में शामिल हुई थी। तभी कुछ शरारती तत्व मंदिर में आ गये जो शराब के नशे में थे ओर किशोरी से छेड़छाड़ पर आमादा हो गए।

किशोरी की बेरहमी से की पिटाई

किशोरी के विरोध करने पर शराब के नशे में धुत मनचलों ने किशोरी की बेरहमी से पिटाई कर दी। किशोरी को पिटता देख साथी ग्रामीणों के विरोध करने पर शरारती तत्वों ने ग्रामीणों के साथ मारपीट कर दी। देखते ही देखते कुछ ही पलों में मंदिर परिसर लड़ाई के अखाड़े में तब्दील हो गया। मोके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के करीब 4 से 5 लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned