scriptLive : युवक ने महिला के साथ किया यह काम, जब लोगों देखा तो युवक को सिखाया ऐसा सबक, देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश | mahila se chhedchhad par yuvak ki pitai live | Patrika News

Live : युवक ने महिला के साथ किया यह काम, जब लोगों देखा तो युवक को सिखाया ऐसा सबक, देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

locationमहोबाPublished: May 11, 2019 10:10:23 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

महिला से छेड़छाड़ से आक्रोशित ग्राम प्रधान प्रताप राजपूत ने अपने आधा दर्जन दबंग साथियों के साथ मिलकर लाठी डंडों से सरेआम बेरहमी से पिटाई कर दी।

mahila se chhedchhad par yuvak ki pitai live

युवक ने महिला के साथ किया यह काम, जब लोगों देखा तो युवक को सिखाया ऐसा सबक, देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

महोबा. जिले में एक युवक को छेड़खानी करना महंगा पड़ गया। ग्रामीण महिला से छेड़छाड़ से आक्रोशित ग्राम प्रधान प्रताप राजपूत ने अपने आधा दर्जन दबंग साथियों के साथ मिलकर लाठी डंडों से सरेआम बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं कानून को ताक पर रखकर आरोपी घायल युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जबकि पुलिस ने मारपीट करने वाले दबंगों खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। अब ये मारपीट का वीडियो सोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला महोबा के पनवाड़ी थाना क्षेत्र के तुर्रा मोहार गांव का है। जहां बीते दिनों एक महिला के साथ हुई छेड़छाड़ के चलते दबंगों ने आरोपी युवक धर्मा चौरसिया की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर पुलिस को सौप दिया। युवक की पिटाई का विडियो वायरल होने पर पुलिस प्रशासन के हांथ पांव फूलने लगे। बेरहमी से लाठी डंडों से हुई पिटाई में साफ देखा जा सकता है कि दबंगों को कानून का कोई खौफ नहीं है। दबंगों ने कानून को हांथ में लेकर बड़ी ही बेरहमी से युवक की पिटाई कर पुलिस को चुनौती दी है। साथ ही पुलिस द्वारा एक तरफ़ा कार्रवाई किये जाने पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

दरअसल सोसल मीडिया में मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद अब इस मांमले ने तूल पकड़ा है। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते है कैसे युवक को जमकर लाठी डंडों से मारा पीटा जा रहा है। दो युवक और एक महिला भी उसे जमकर मारपीट रहे है और ग्रामीण तमाशबीन बने हुए है। कुछ लोगों ने दबी जुबान बताया है कि मामला छेड़खानी का बताकर आरोपी को पुलिस को सौपा गया था जिसमें पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई भी की।

पुलिस कार्यप्रणाली पर हो रहे सवाल खड़े

आरोपी मारपीट से इतना घायल हुआ था कि तीन दिन अस्पताल में भी भर्ती रहा। मगर इसके बाबजूद भी पुलिस ने मारपीट कर कानून अपने हाथ में लेने वालो के खिलाफ कोई कार्रवाई तक नहीं की। वहीं लोग ये भी बताते है कि पूरा मामला चुनावी रंजिश का है जिसे छेड़खानी का रूप दिया गया है। अब ये वीडियो सोसल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है और पुलिस कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो