महोबा में ददर्नाक हादसा, बेकाबू ट्रक ने पांच साइकिल सवार छात्रों को रौंदा, दो की मौत, सीएम योगी और अखिलेश यादव दुखी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख प्रकट करते हुए दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश

By: Mahendra Pratap

Published: 24 Dec 2020, 12:01 PM IST

महोबा. महोबा (Mahoba Road Accident) जनपद में गुरुवार सुबह एक बेकाबू ट्रक ने कोचिंग जा रहे स्कूली छात्रों को रौंद दिया। दो छात्रों की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हाे गए। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से गाड़ी लेकर भाग निकला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल छात्रों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख प्रकट करते हुए दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

यूपी ग्राम पंचायत चुनाव 2020, यूपी में अंगूठा टेक नहीं लड़ पाएंगे चुनाव

जानकारी के अनुसार, महोबा के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के सुगिरा गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार पांच छात्रों को रौंद दिया। सभी छात्र कोचिंग पढ़ने के लिए कुलपहाड़ जा रहे थे। इस ददर्नाक हादसे के बाद परिजनों और ग्रामीणों में कोहराम मच गया। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। सभी आरोपी ट्रक वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

दुखी सीएम योगी ने दिए दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश :- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महोबा में हुई सड़क दुर्घटना में छात्रों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम योगी ने ने दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार सुनिश्चित किये जाने का निर्देश देने के साथ ही मृतकों के परिजनों को ₹2-2 लाख की अनुमन्य सहायता प्रदान करने के निदेर्श जारी किए। साथ ही अफसराेेें को इस दुर्घटना के दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं।

अखिलेश यादव ने कहाकि, अत्यंत दुखद :- महोबा दुर्घटना पर समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहाकि, अत्यंत दुखद! महोबा में कोचिंग जाते समय अनियंत्रित ट्रक ने दर्जनभर छात्रों को टक्कर मारी, 2 छात्रों की मृत्यु एवं अन्य छात्र घायल। शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना। मृतक छात्रों के परिजनों को आर्थिक सहायता राशि दे घायल छात्रों के समुचित उपचार की व्यवस्था करे सरकार।

Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned