किसानों को बरगला रहा विपक्ष : राजा बुंदेला

बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुंदेला ने कहा कि किसानहित में आये अध्यादेश में विपक्ष किसानों को बरगला रहा है।

By: Mahendra Pratap

Published: 26 Sep 2020, 06:18 PM IST

महोबा. बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुंदेला ने कहा कि किसानहित में आये अध्यादेश में विपक्ष किसानों को बरगला रहा है। केंद्र सरकार किसानों के लिए जो अध्यादेश लाई है उससे किसानों को आढतियों से निजात मिलेगी। साथ सीमा की बंदिश से मुक्ति मिलेगी। मगर विपक्ष गलत तरीके से बिना पढ़े अध्यादेश को लेकर किसानों को गुमराह कर रहा है।

बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष और भाजपा नेता राजा बुंदेला ग्राम जैतपुर में किसानों से केंद्र सरकार के अध्यादेश को लेकर चर्चा की और उन्हें किसान अध्यादेश से होने वाले लाभ बताएं। सुशांत मामले में राजा बुंदेला ने आरोप लगाया कि, रिया और उसका, भाई सुशांत के घर पर ही नशे का कारोबार करते थे। उन्होंने कहा कि रिया इस मामले में दोषी है।

यहीं नही उन्होंने कहा कि बॉलीवुड सिनेमा में हाजी मस्तान से लेकर करीम लाला तक सब नम्बर दो के लोग थे, जिन्होंने फिल्मास्तान को दबाकर रखा था। यहीं नही अब बॉलीवुड में नशाखोरी भी खुलकर सामने आ गई है। फ़िल्म मेकर एकता कपूर को लेकर राजा बुंदेला ने कहा कि उनकी फिल्म और सीरियल संस्कृति को बर्बाद कर रही है। उत्तरप्रदेश सरकार की बन रही फिल्म सिटी में यहां के लोग अब कम बजट में अच्छी फिल्म बना पाएंगे साथ ही बुंदेलखंड के कलाकारों को भी इसका लाभ मिलेगा।

BJP
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned