scriptप्रेमिका से मिलने आए युवक का शव पेड़ पर लटका मिला, गले के पास नाम लिखवाया था शमा | Mahoba dead body young man who came to meet his girlfriend | Patrika News
महोबा

प्रेमिका से मिलने आए युवक का शव पेड़ पर लटका मिला, गले के पास नाम लिखवाया था शमा

बांदा के युवक का जल संस्थान के पास बबूल के पेड़ से शव लटका मिला। सोमवार सुबह सैर करने निकले लोगों ने शव लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी।
 
 

महोबाJan 24, 2023 / 01:50 pm

Adarsh Shivam

dsfdsf.jpg

मृतक की मां

महोबा जिला के जैतपुर में अपनी प्रेमिका से मिलने आए युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। सोमवार सुबह टहलने निकले लोगों ने शव लटका देखा तो पुलिस को घटना की जानकारी दी। दीपक सोनकर 20 साल का युवक बांदा कोतवाली क्षेत्र के कटरा मोहल्ला का रहने वाला था।

युवक का शमा नाम की युवती से करीब छह महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों का संपर्क इंटरनेट मीडिया के माध्यम से हुआ था। दोनों फेसबुक, इंस्टाग्राम पर चैटिंग किया करते थे। युवती कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर कस्बा की रहने वाली है।

घटना की सूचना मृत युवक के परिजनों को दी गई। इस पर मृत युवक की मां ने आरोप लगाया कि युवती ने उसके पुत्र को यहां बुलाया और हत्या करके शव लटका दिया है। मृतक की मां रन्नो ने बताया कि शुक्रवार को दीपक जब युवती से फोन पर बात कर रहा था तो सुन लिया था।

युवती से मिलने बेलाताल पहुंचा था युवक
वह शमा नाम की युवती से बात करते हुए कह रहा था कि वह बेलाताल उससे मिलने आ रहा है। बताया कि उसी दिन शाम को वह बिना घर में कुछ बताए निकल गया था। जब दो दिन तक युवक घर नहीं लौटा तो रविवार को अपने पुत्र आशीष और बेटी पूजा के साथ बेलाताल उसकी खोज में आई थी।

यह भी पढ़ें

जानिए उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस का इतिहास, कैसे यूनाइटेड प्रोविंस से बना यूपी



बेलाताल स्टेशन पर इधर उधर पता करती रही। कहीं सुराग नहीं लगने पर बेलाताल पुलिस चौकी प्रभारी विनोद कुमार से शिकायत की थी। शाम तक कोई खबर नहीं मिलने पर वह लोग बेलाताल रेलवे स्टेशन पर ही पूरी रात ठहरे रहे। सोमवार सुबह फिर उसकी तलाश में बेलाताल कस्बा आए थे।

 

करीब 8 बजे पुलिस से सूचना मिली कि जल संस्थान की टंकी के पास एक शव लटका मिला है। उसकी पहचान करने को पहुंची तो वह उनका पुत्र दीपक निकला। दीपक का शव मफलर के फंदे से एक चिल्ला के पेड़ से लटका था।

मृतक ने गले पर शमा का नाम लिखवाया था
कुलपहाड़ कोतवाली प्रभारी बीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक के पैंट की जेब से 30 रुपए मिले हैं। दूसरा कोई कागज, और मोबाइल नहीं मिला है। देखने से मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतक के गले के पास शमा नाम लिखा है।

Home / Mahoba / प्रेमिका से मिलने आए युवक का शव पेड़ पर लटका मिला, गले के पास नाम लिखवाया था शमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो