भाजपा के इस बड़े नेता का सीएए पर ज्ञान सुन श्रोता हुए लोटपोट

जागरुकता अभियान में जब कबरई के नगर पंचायत चेयरमैन मूलचंद्र कुशवाहा ने बोलना शुरू किया तो आप सुनकर फैसला कर लीजिए

By: Mahendra Pratap

Published: 06 Jan 2020, 12:31 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

महोबा. नागरिकता संशोधन कानून के प्रचार-प्रसार पर कबरई नगर पंचायत के चेयरमैन सैकड़ों कार्यकर्ताओं ओर समाजसेवियों के बीच अपने अल्पज्ञान का प्रदर्शन कर लोगों को गुमराह करने में लगे हुए है। अगर ऐसे ही भाजपा के प्रचारक मिल जाए तो यह अभियान दम तोड़ता नजर आएगा।

महोबा में नागरिकता संशोधन कानून की जानकारी को लेकर जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा था। जागरुकता अभियान में जब कबरई के नगर पंचायत चेयरमैन मूलचंद्र कुशवाहा ने बोलना शुरू किया तो आप सुनकर फैसला खुद ही कर लीजिए कि जनाब कैसे आम लोगों को नागरिकता संशोधन अधिनियम की जानकारी दे रहे है। नेताजी ने मंच से अपने अल्पज्ञान का जैसे ही पिटारा खोल लोग ठहाके मारकर हंसने लगे! नेताजी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने हमारे 335A बनाया है। कश्मीर से वर्षों पहले निकाले गए पंडितों की सख्या 500 सौ -5000 हजार और फिर एक कार्यकर्ता के बताए जाने पर 500000 लाख बता पाए।

पर विनम्रता देखिए जब नेताजी ने भरे मंच पर ही अपनी भूल जान कर कहा कि, अरे यार भूल गए कहकर अपना उद्बोधन समाप्त कर दिया तो वहीं नेताजी के समर्थकों ने भी जयश्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए। एक अन्य नेताजी ने तो उनके इस उद्बोधन से प्रभावित होकर मंच पर ही उन्हें माला तक पहना दी। आइए आपको सुनाते है नेता की का ज्ञान......

कार्यक्रम में मौजूद भाजपा सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने नेताजी के इस अल्पज्ञान के सवाल पर कहा कि हमारे जनप्रतिनिधियों को जानकारी है मगर हमारे एक प्रतिनिधि है जिन्होंने बड़ी साफगोई से माना कि उन्हें कम जानकारी है।

BJP CAA
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned