script

पति ने अपनी ही पत्नी की नाक काटकर खा ली, उसके बाद यह क्या हुआ

locationमहोबाPublished: Jan 17, 2020 06:47:40 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

महिला की हालत नाजुक होने पर पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में शुरू कर दी है।

पति ने अपनी ही पत्नी की नाक काटकर खा ली, उसके बाद यह क्या हुआ

पति ने अपनी ही पत्नी की नाक काटकर खा ली, उसके बाद यह क्या हुआ

मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के करहरा कला गांव का है। जहां एक आदमखोर पति की हैवानियत ने ग्रामीण महिलाओं को हैरत में डाल दिया है। पत्नी के अवैध सबंधों के शक में पति ने रात को सोते समय अपनी ही पत्नी की नाक काटकर खा ली। यही नहीं पत्नी को बचाने दौड़े उसके भाई ओर बहनोई को बेरहमी से पीटकर जान लेने का प्रयास किया। पीड़ित महिला के परिजनों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
पीड़ित महिला का आरोप है कि मेरे पति ने ही बड़े बेटे की हत्या करवाई है और छोटे बेटे को आज मुझसे छीन लिया है। मेरा पति अपनी सारी जमीन अपने छोटे भाई को और उसकी पत्नी को देना चाहता है। इस बात का विरोध करने पर उसने मेरे बेटे की हत्या कर दी। साथ ही आज मेरी नाक को एक आदमखोर जानवर की तरह खाकर मुझे बदसूरत बना दिया है।
कुछ दिन पूर्व पीड़िता के बड़े पुत्र की अज्ञातों ने पत्थर से कुचलकर ह्त्या कर दी थी। जिसकी मौत का आरोप पति-पत्नी एकदूसरे पर लगा रहे है।

इस पूरे मामले को लेकर एसपी महोबा मणिलाल पाटीदार ने बताया कि महोबा के करहरा गांव में रहने वाली महिला गीता ने अपने ही पति पर सोते समय नाक चबाकर खाने का आरोप लगाया है। दरअसल कालीचरण के 15 वर्षीय बेटे अभिषेक की कुछ दिनों पहले नृशंस हत्या के बाद उसका शव पहाड़ पर झाड़ियों में मिला था। जिसको लेकर पति पत्नी में आए दिन विवाद चल रहा है। मामले में जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो