scriptमहोबा एसपी ने पुलिस लाइन में परेड की सलामी के बाद किया निरीक्षण | Mahoba SP inspection after police line | Patrika News

महोबा एसपी ने पुलिस लाइन में परेड की सलामी के बाद किया निरीक्षण

locationमहोबाPublished: Jan 10, 2020 10:01:04 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू हो गयी है, पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार ने परेड ग्राउण्ड में सलामी देते हुये परेड का निरीक्षण किया हैं।

Mahoba News

Mahoba News

महोबा. पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू हो गयी है। पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार ने परेड ग्राउण्ड में सलामी देते हुये परेड का निरीक्षण किया हैं। निरीक्षण के दौरान परेड सम्बन्धी तैयारियों का जायजा लिया गया। तत्पश्चात पुलिस लाइन परिसर में स्थित आवासों, बैरिकों का भ्रमण किया। इस बीच साफ-सफाई की व्यवस्था का उन्होंने जायजा भी लिया। साफ सफाई सुनिश्चित करने के लिये प्रतिसार निरीक्षक को आवश्यक दिशा निर्देश दिये हैं। एसपी ने भ्रमण के दौरान बैरिकों में मौजूद अधिकारी और कर्मचारियों की समस्याओं के बारे में वार्ता की है एवं उनकी समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिये सम्बन्धित अधिकारी व प्रतिसार निरीक्षक को निर्देशित किया है। एसपी मणिलाल पाटीदार ने कर्मचारियों को दिये जा रहे भोजन की गुणवत्ता परखने के लिये पुलिस लाइन स्थित भोजनालय का निरीक्षण किया और गुणवत्ता को चेक किया है। एसपी ने यहां परिवहन शाखा का भी भ्रमण किया व यूपी 112 वाहनों के साथ अन्य वाहनों का भी उन्होंने निरीक्षण किया, एसपी ने यूपी 112 गाड़ियों में लगी एमडीटी के विषय में जानकारी ली और उसको परखा । एसपी ने वाहनों में रहने वाले दंगा नियंत्रण उपकरणों व फस्र्टएड आदि का निरीक्षण किया। उन्होंने एमटीओ ललित नारायण द्विवेदी को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। इस मौके पर सीओ कुलपहाड़ अवध सिंह, प्रतिसार निरीक्षक हारून रशीद, वाचक एसपी बृजेन्द्र सिंह, टीआई विनोद कुमार व हेड कास्टेबिल यूपी 112 जीतेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो