scriptमहोबा एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने कोतवाली कुलपहाड़ का किया औचक निरीक्षण | Mahoba SP inspection on Police stations | Patrika News

महोबा एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने कोतवाली कुलपहाड़ का किया औचक निरीक्षण

locationमहोबाPublished: Dec 09, 2018 05:51:26 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

महोबा पुलिस कप्तान कुंवर अनुपम सिंह ने कोतवाली कुलपहाड़ का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

Mahoba Police

Mahoba Police

महोबा. महोबा पुलिस कप्तान कुंवर अनुपम सिंह ने कोतवाली कुलपहाड़ का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही जरूरी दिशा निर्देश भी कोतवाली पुलिस को दिए हैं। एसपी ने कोतवाली परिसर में साफ-सफाई के निरीक्षण देने के साथ ही अभिलेखों के बेहतर रख रखाव के निर्देश दिए हैं। एसपी ने चौकीदारों की समस्याओं को सुनने के साथ ही सर्दी से बचाव के लिए कंबल वितरित किए हैं।
पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने कोतवाली कुलपहाड़ का औचक निरीक्षण किया है। कोतवाली परिसर की साफ सफाई दुरूस्त कराने के निर्देश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राधे बाबू को दिए हैं। इसके साथ ही लावारिस वाहनों का निस्तारण कराने के निर्देश दिए। इस मौके पर एसपी ने चौकीदारों की समस्याओं को सुनने के बाद उनको सुरक्षा व्यवस्था की महत्वपूर्ण कड़ी बताया है। दर्जन भर चौकीदारों को कंबल व सौ-सौ रूपया इनाम दिया गया है। एसपी ने कहा कि कोतवाली में आने वाले फरियादियों की समस्याओं को सुनने के बाद उनका निस्तारण किया जाए। बेहतर व्यवस्था मिलने पर एसपी द्वारा कास्टेबिल कामता प्रसाद व अनूप को इनाम देने का ऐलान किया है। इस मौके पर सिओ दिनेश सिंह यादव भी मौजूद रहे हैं। निरीक्षण से कोतवाली पुलिस चौकन्ना रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो