scriptसाइबर अपराध को रोकने के SP के निर्देशन में बनी फिल्म ई- धोखा | Mahoba SP makes movie to control crime | Patrika News

साइबर अपराध को रोकने के SP के निर्देशन में बनी फिल्म ई- धोखा

locationमहोबाPublished: Jan 10, 2020 08:39:05 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

लगातार बढ़ रहे साईबर क्राइम को रोकने तथा आम जनमानस को जागरूक करने के लिये पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार के निर्देशन में डाक्यूमेन्टरी फिल्म ई-धोखा बनाई गई है।

Mahoba SP

Mahoba SP

महोबा. लगातार बढ़ रहे साईबर क्राइम को रोकने तथा आम जनमानस को जागरूक करने के लिये पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार के निर्देशन में डाक्यूमेन्टरी फिल्म ई-धोखा बनाई गई है। फिल्म के माध्यम से आम जनमानस को जागरूक किया गया है। पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार के अलावा अपर पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार ने इस फिल्म को कार्यालय में लेपटॉप में एंटर का बटन दबाकर रिलीज किया। फिल्म का उद्देश्य आम जनमानस को साइबर अपराध से जागरूक करना है। महोबा पुलिस अधीक्षक का कहना है कि यह फिल्म आम जनमानस को जागरूक करेगी। उन्होंने अपील की है इसका वीडियो अधिक से अधिक लोग शेयर करें। फिल्म का निर्देशन एवं निर्माण कम्प्यूटर ऑपरेटर अंकुर जायसवाल व रहमान रशीद द्वारा किया गया है। फिल्म में विभिन्न पात्रों की भूमिका उप निरीक्षक सुनील कुमार, कम्प्यूटर आपरेटर दिलीप साहू, अभिषेक कुमार व अमित कुमार द्वारा निभाई गयी है। पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार ने जनपद वासियों से कहा है कि यह फिल्म साइबर क्राइम को रोकने के लिये तथा आम जनमानस को जागरूक करने के लिये तैयार की गयी है। इस फ़िल्म को लेकर लोग पुलिस की तारीफ कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो