तीन दिन से लापता युवक की हत्या कर रस्सी से बांधकर शव तालाब में फेंका गया

युवक तीन दिन पूर्व घर से लापता हुए था जिसको लेकर परिवार ने तीन लोगों के खिलाफ जबरन ले जाने का आरोप लगाकर कबरई थाने में तहरीर दी थी, मगर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही और तलाश न किये जाने के कारण युवक का अब शव तालाब में मिला।

By: Karishma Lalwani

Published: 20 Oct 2020, 05:50 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

महोबा. जनपद के कबरई कस्बा के बघवा तालाब में एक 28 वर्षीय युवक हिम्मत का शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। युवक तीन दिन पूर्व घर से लापता हुए था जिसको लेकर परिवार ने तीन लोगों के खिलाफ जबरन ले जाने का आरोप लगाकर कबरई थाने में तहरीर दी थी, मगर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही और तलाश न किये जाने के कारण युवक का अब शव तालाब में मिला।

मृतक के परिवारजनों का कहना है कि मृतक हिम्मत ईट भट्टा में काम करता था। उसने ईट भट्टा ठेकेदार कमतु प्रजापति से 10 हजार रुपये उधार लिए थे। इसी को लेकर तीन दिन पूर्व लक्ष्मण, राजेन्द और कमतु उसे अपने साथ जबरन ले गए और तीन दिन बाद उसका शव तालाब में मिला। मृतक के भाई का आरोप है कि उसे शराब पिलाकर मारपीट कर उसकी हत्या कर दी और शव को रस्सी से बांधकर तालाब में फेंक दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया तो वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned