scriptमामूली बात पर विवाहिता ने जहर खाकर दी जान, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान | Married woman committed suicide by consuming poison | Patrika News

मामूली बात पर विवाहिता ने जहर खाकर दी जान, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

locationमहोबाPublished: May 02, 2022 04:14:10 pm

Submitted by:

Amit Tiwari

महोबा के शहर कोतवाली क्षेत्र में मोबाइल फोन न दिलाने पर विवाहिता ने सल्फास खाकर जान दे दी। विवाहिता ने अपने देवर से नया फोन मांगा था। जिसके बाद चचिया ससुर ने भी फोन दिलाने का भरोसा भी दिया था। लेकिन फोन आता उससे पहले की विवाहिता ने मौत चुन ली।
 

ritesh.jpg
उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में नवविवाहिता ने बहुत ही मामूली बात पर दे दी जिसे आप सुनकर हैरान हो जाएंगे। महोबा शहर के कोतवाली के शाह पहाड़ी गांव में नवविवाहिता ने मोबाइल की मांग पूरी न होने पर जहर खाकर जान दे दी। रविवार देर रात युवती अंगूरी ने अपने कमरे में जाकर जहर खा लिया। परिजनों को जब पता चला तो उसे आनन-फानन जिला अस्पताल लाए। डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच कर रही है।
देवर के जरिए ससुर से मांगा था नया मोबाइल

यह मामला पहाड़ी गांव का है। हमीरपुर के पहरा निवासी चंद्रशेखर ने अपनी पुत्री अंगूरी (19) की शादी करीब डेढ़ साल पहले कोतवाली क्षेत्र के शाह पहाड़ी निवासी नरेंद्र के साथ की थी। बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम अंगूरी ने अपने देवर सुमित के माध्यम से ससुर मनीराम से मोबाइल दिलाने की बात कही थी। जिसपर उसके ससुर ने उसको आश्वासन भी दिया था।
झांसी ले जाते समय रास्ते में हुई मौत

लेकिन उसके बाद भी नवविवाहिता अंगुरी ने कमरे में जाकर जहर खा लिया। परिजनों ने उसकी हालत को बिगड़ता देखा तो जिला अस्पताल लाए। वहां से मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। विवाहिता की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।
मामले की जांच में जुटी महोबा पुलिस

इसकी सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के ससुराल वालों का कहना है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। लेकिन पुलिस युवती की मौत को लेकर छानबीन शुरू कर चुकी है। विवाहिता की मौत से परेशान परिजनों ने बताया कि उसकी हर जिद्द को पूरा करने की कोशिश करते है। आगे बताया कि बीते दिनों अंगूरी ने एक बार फिर काफी दिनों बाद मोबाइल की जिद कर रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो