scriptविवाहिता ने अवैध तमंचे से खुद को मारी गोली, हालत गंभीर, इलाज जारी | Married woman shot herself with illegal gun, condition serious | Patrika News

विवाहिता ने अवैध तमंचे से खुद को मारी गोली, हालत गंभीर, इलाज जारी

locationमहोबाPublished: Aug 07, 2020 09:19:17 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

विवाहिता ने खेत में काम करने के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में अवैध तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

विवाहिता ने अवैध तमंचे से खुद को मारी गोली, हालत गंभीर, इलाज जारी

विवाहिता ने अवैध तमंचे से खुद को मारी गोली, हालत गंभीर, इलाज जारी

महोबा. जिले में कबरई थाना क्षेत्र के झिर सहेबा गांव में एक विवाहिता ने खेत में काम करने के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में अवैध तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने और ग्रामीणों ने हालत नाजुक होने पर महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कबरई थाने के झिर साहिबा गांव में रहने बाले शत्रुघ्न की पत्नी ममता आज घर से खेत पर काम करने के लिए गई हुई थी। खेत पर पति और पत्नी कुछ दूरी पर काम कर रहे थे। कि अचानक दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मामले से आहत पत्नी ममता ने खेत में बनी झोपड़ी में जाकर वहां रखे अवैध तमंचे से खुद के सिर में गोली मार ली। खेत पर बनी झोपड़ी में इस सनसनीखेज वारदात को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया।

देखते ही देखते गंभीर रूप से घायल ममता को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। मगर हालत नाजुक होने पर उसे डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया है। वहीं सुचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो